अब सनी देओल कर रहे हैं सर्जिकल स्ट्राइक की तैयारी, अबतक के सबसे खतरनाक रोल में आएंगे सामने

सनी देओल भले ही 62 साल के हो चुके हैं, लेकिन सनी देओल का चार्म बॉलीवुड से अभी तक खत्म नहीं हुआ है। उनकी पिछली फिल्में भले ही कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी हों, लेकिन जुहू में सनी सुपर साउंड के नाम से बने उनके ऑफिस पर अब भी निर्देशकों का आना जाना लगा रहता है। आज भी कई निर्देशक सनी को अपनी फिल्म में लेना चाहते हैं। लेकिन सनी देओल हर स्क्रिप्ट को रिजेक्ट करते जा रहे हैं। लेकिन एक स्क्रिप्ट ऐसी है, जो सनी देओल को पसंद आ गई है और उन्होंने इसे दोबारा से पढ़ने के लिए अपने पास रख लिया है।

आपको बता दें कि इन दिनों सनी अपने बेटे करन देओल को लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं और करन की पहली फिल्म पल पल दिल के पास को डायरेक्ट कर रहे हैं। करन की आने वाली इस फिल्म का एक हिस्सा मनाली में शूट भी हो चुका है। इस फिल्म की शूटिंग का बचा हुआ हिस्सा मुंबई के अलग-अलग हिस्सों में शूट किया जा रहा है। अपने बेटे की फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद सनी देओल बतौर एक्टर अपनी खुद की फिल्म शुरू करने की तैयारी में हैं। इसके लिए वे कई निर्देशकों से बात भी कर रहे हैं।

खबर मिली है कि सनी देओल और डायरेक्टर अनीस बज़्मी के बीच एक बैठक हुई है। आपको बता दें कि अनीस बज़्मी वेलकम, वेलकम बैक, सिंह इज़ किंग, रेडी और मुबारकां जैसी हिट फिल्में बना चुके हैं। अपने 24 साल के फिल्मी करियर में बज़्मी अब तक 12 फिल्में डायरेक्टर कर चुके हैं।

खबर है कि अनीस बज़्मी मौजूदा वक्त में सुपरहिट फिल्म आंखें के सीक्वेल पर काम कर रहे हैं। फिल्म की कहानी फाइनल हो चुकी है और अमिताभ बच्चन ने इस फिल्म में काम करने की हामी भर दी है। इस फिल्म के मुख्य विलेन के किरदार के लिए अनीस बज़्मी सनी देओल को लेना चाहते हैं। सनी को इस फिल्म की कहानी भी पसंद आई है। बताया जा रहा है कि फिलहाल सनी देओल ने फिल्म में काम करने के लिए हामी नहींं भरी है, लेकिन उन्होंने फिल्म की स्क्रिप्ट अपने पास रख ली है। वो इसे दोबारा पढ़ना चाहते हैं।

आपको बता दें कि सनी देओल ने आज तक अमिताभ बच्चन के साथ सिर्फ एक बार ही काम किया है। दोनों ने साल 1994 में आई फिल्म इंसानियत में काम किया था। सनी के पिता धर्मेंद्र और अमिताभ की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर सुपरहिट रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here