पति ने दिया धोखा तो महिला ने काट दिया उसका प्राइवेट पार्ट, फिर पका दिया नूडल्स के साथ

अक्सर जब पुरुष किसी महिला को धोखा देते हैं तो महिला रो रोकर समाज से खुद को इंसाफ दिलाने की मांग करती है। लेकिन कुछ महिलाएं ऐसी भी होती हैं जो प्यार में धोखा मिलने पर खुद बदला लेती हैं और कई दफा बदला लेने के लिए बेहद खतरनाक कदम भी उठा लेती हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां एक पत्नी ने धोखेबाज पति के प्राइवेट पार्ट को काटकर नूडल्स के साथ पका दिया।

सबसे पहले एक ट्विटर अकाउंट से इन तस्वीरों को पोस्ट किया गया था। फिर इस घटना की कुछ तस्वीरें एक वेबसाइट ने प्रकाशित की थी। देखते ही देखते ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई। तस्वीरें बेहद भयावह हैं। ये घटना कहां हुई और घटना को अंजाम देने वाली महिला कौन है, इसका पता अभी तक नहीं चल पाया है।

लोग भी इस खबर पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ लोग महिला द्वारा उठाए गए इस कदम को सही बता रहे हैं तो कुछ लोग कह रहे हैं कि ये तस्वीरें झूठी हैं। लेकिन पश्चिम जगत के अधिकतर बड़े मीडिया समूहों द्वारा इस खबर को प्रकाशित किया गया है।

आपको बता दें कि इससे पहले भारत के ओडिशा से भी ऐसा ही एक मामला सामने आया था। ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर से तकरीबन 524 किलोमीटर दूर नबरंगपुर ज़िले के एक गांव में एक महिला ने पति के विवाहोत्तर संबंधों से नाराज़ होकर उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here