मां के साथ घर से भागी अभिनेत्री का आरोप- पिता ने पीटा, दी जान से मारने की धमकी

बालाजी टेलिफिल्म की एक्ट्रेस ने अपने पिता पर जबरन शादी कराने का दबाव बनाने का आरोप लगाया है। विरोध करने पर एक्ट्रेस को उसके पिता ने पीटा भी है।आरोप है कि उसकी हत्या करने की कोशिश की गई। इससे नाराज एक्ट्रेस ने अपनी मां के साथ घर छोड़ दिया है। उसने इंस्टाग्राम पर वीडियो अपलोड कर पिता के उत्पीड़न की कहानी साझा की है। मामले की शिकायत ट्विटर पर की गई। अब बारादरी पुलिस इसकी जांच कर रही है।

ग्रीन पार्क निवासी राम रतन शंखधर का रियल एस्टेट का बिजनेस है। उनकी बड़ी बेटी दीप्ती पीसीएस की तैयारी कर रही है। वहीं छोटी बेटी तृप्ति शंखधर (19) बाला जी टेलीफिल्म्स की एक्टर है। पिछले एक साल से मुम्बई में रहती है। उनकी अभी तक एक ही साउथ इंडियन फिल्म रिलीज हुई है। वह होली में अपने घर आई थी और तब से लॉकडाउन के चलते बरेली में रह रही थी। वहीं अचानक देर रात उनके इंस्टाग्राम का एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें वह अपनी मां के साथ दिख रही हैं व अपने पिता राम रतन पर जान से मारने की कोशिश का आरोप लगाते हुए कह रही हैं कि उनके पिता ने ही मुम्बई एक्ट्रेस बनने के लिए भेजा था। एक्ट्रेस का कहना है कि उनकी सिर्फ एक मूवी ही रिलीज हुई है, लेकिन इसी बीच पिता 28 वर्षीय एक युवक से शादी करने का दबाव बना रहे थे।

मां पर भी अत्याचार करते हैं पिता

एक्ट्रेस का आरोप है कि पिता ने मंगलवार को साफ बोल दिया है कि शादी नहीं करने पर जान से मार डालेंगे। इसके बाद वह अपनी मां के साथ घर से भाग गईं और इंस्टाग्राम पर पिता पर आरोप लगाते हुए वीडियो अपलोड कर दी। इसके साथ ही उन्होंने पिता पर मां के साथ भी अत्याचार करने और मारपीट का आरोप लगाया है। वहीं राम रतन की पत्नी ने भी मारपीट करने और घर से बाहर न जाने देने की बात कही है। पीड़िता ने मदद की मांग करते हुए यूपी पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है।

पिता बोले- नाराज होकर घर से गई है

पिता राम रतन का कहना है कि वह नाराज होकर घर से चली गई है। उन्होंने दो दिन पहले घरेलू बात पर डांट लगा दी थी। उस पर शादी का कोई भी दबाव नहीं है। उन्होंने कहा कि उनकी बेटी जल्द ही वापस आ जाएगी। वहीं तृप्ति की बहन दीप्ती का कहना है कि वह नाराज होकर चली गई है और गुस्से में बोल रही है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उस पर शादी कोई दबाव नहीं है। वह अभी बच्ची है। इस मामले की वीडियो वायरल होने के बाद इसकी शिकायत आलाधिकारियों से ट्विटर पर भी की गई है। वहीं बारादरी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मुंबई भेजने के लिए लगी रकम भी मांगी वापस

तृप्ति शंखधार ने वायरल वीडियों में बताया है कि उनके पिता राम रतन ने मुम्बई भेजने के लिए लगाई गई पूरी रकम वापस मांगी है। इसके साथ ही उनके पिता का कहना है कि वह स्वंय ही अपनी बेटी को मुम्बई छोड़कर आए थे और बालाजी टेलीफिल्म में बातचीत कराई थी। बेटी और पत्नी उनकी डांट से नाराज हो गई है। जल्द ही दोनों घर आ जाएंगी।