सलमान की पहली फिल्म की रिलीज़ के वक्त छोटी बच्ची थीं ये 7 अभिनेत्रियां

सलमान खान जल्द ही संजय लीला भंसाली के ड्रीम प्रोजेक्ट इंशाअल्लाह में नज़र आएंगे। इस फिल्म में सलमान के अपोज़िट आलिया भट्ट नज़र आएंगी। साल 1988 में सलमान खान ने फिल्म बीवी हो तो ऐसी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। जब ये फिल्म रिलीज़ हुई थी, उसके चार साल छह महीने बाद आलिया भट्ट का जन्म हुआ था। आज हम आपको बता रहे हैं कि सलमान खान की डेब्यू फिल्म के दौरान उनके साथ काम कर चुकी आज की जेनेरशन की अभिनेत्रियों की उम्र क्या थी।

1- जैकलीन फर्नाडीज

फिल्म रेस में सलमान खान के साथ जैकलीन भी नज़र आई थी। ये जोड़ी फिल्म किक में भी दिखी थी और लोगों को बहुत पसंद भी आई थी। बता दें कि जब बीवी हो तो ऐसी फिल्म से सलमान ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था तो उस दौरान जैकलीन की उम्र तीन साल ग्यारह महीने थी।

2- दिशा पटानी

सलमान की अगली फिल्म भारत में अभिनेत्री दिशा पटानी भी नज़र आएंगी। इस फिल्म को अली अब्बास ज़फर डायरेक्ट करने वाले हैं। बता दें कि जब सलमान की पहली फिल्म बीवी हो तो ऐसी रिलीज़ हुई थी, दिशा का जन्म उसके भी चार साल बाद हुआ था।

3- कैटरीना कैफ

कैटरीना और सलमान की जोड़ी अब तक कई फिल्मों में साथ नज़र आ चुकी है। अब फैंस को ये जोड़ी एक बार फिर से भारत में भी साथ नज़र आने वाली है। बता दें कि सलमान की डेब्यू फिल्म के दौरान कैटरीना कैफ की उम्र पांच साल थी।

4- सोनम कपूर

प्रेम रतन धन पायो में सलमान के साथ नज़र आने वाली अभिनेत्री सोनम कपूर सलमान की पहली फिल्म की रिलीज़ के वक्त महज़ तीन साल की ही थी।

5- अनुष्का शर्मा

फिल्म सुल्तान में सलमान के अपोज़िट नज़र आने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री उनकी पहली फिल्म की रिलीज़ के वक्त सिर्फ तीन साल की ही थी।

6- करीना कपूर

फिल्म बजरंगी भाईजान और बॉडीगार्ड में करीना कपूर सलमान खान के अपोज़िट नज़र आई थी। इनकी जोड़ी को दर्शकों ने बेहद पसंद भी किया था। बता दें कि सलमान की पहली फिल्म बीवी हो तो ऐसी की रिलीज़ के वक्त करीना की उम्र महज़ 7 साल 11 महीने ही थी।

7- प्रियंका चोपड़ा

सलमान और प्रियंका की जोड़ी फिल्म मुझसे शादी करोगी, सलाम-ए-इश्क और गॉड तुसी ग्रेट हो में नज़र आ चुकी है। लेकिन ये जानकर आपको हैरानी होगी कि 1988 में सलमान की पहली फिल्म की रिलीज़ के दौरान प्रियंका की उम्र महज़ छह साल थी।