महिला ने ऑनलाइन मंगाया खाना और उसमें निकला क्या? 40 मरे हुए कॉकरोच

आज के युवाओं में ऑनलाइन फूड का चलन काफी ज्यादा बढ़ गया है. आज कल की पीढ़ी लोग घर बैठे खाना मंगवाकर इसका मजा लेते हैं लेकिन कई बार यह मजा उन्हें महंगा भी पड़ जाता है.

हम आपको आज ऑनलाइन फूड डिलीवरी से जुड़ा एक ऐसा ही हैरान करने वाला मामला बताने ज जा रहे हैं जिसे जानने के बाद तो आप भी ऑनलाइन खाना मंगवाना छोड़ ही देंगे. यह मामला चीन का है जहां पर एक महिला ने ऑनलाइन ऑर्डर कर अपनी एक फेवरेट डक डिश ऑर्डर की.

मगर जब खाने का डिब्बा घर आया तो उसके बाद उन्हें जो खाना डिलीवर किया गया उसमें ढेर सारे कॉकरोच निकले. जी हां… उस खाने में एक या दो नहीं बल्कि 40 मरे हुए कॉकरोच निकले थे.

जानकारी के मुताबिक बता दें कि मामला चीन के शैन्तोऊ शहर का है जिसके बारे में अब हर जगह चर्चा हो रही है. खाने से पहले ही महिला को सभी कॉकरोच दिख गए. इस के बाद महिला ने खाने में से एक-एक करके सभी 40 कॉकरोच को बाहर निकाल कर दो अलग-अलग टिश्यू पेपर पर रखा है जिनकी तस्वीरें और वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट की जो अब वायरल हो रही है.

इसके बाद महिला ने ना सिर्फ रेस्टोरेंट पर शिकायत की बल्कि अपना सारा पैसा भी वापिस लिया और इसके साथ ही उन्होंने पुलिस को भी मामले की जानकारी दी है. अब पुलिस स्थानीय फूड एंड ड्रग एडमिनिस्ट्रेशन के साथ मिलकर इस मामले की जांच कर रही है, हालांकि इस घटना के लिए रेस्टोरेंट के मालिक ने माफी मांगी है. रिपोर्ट के मुताबिक रेस्टोरेंट को 15 दिन के लिए बिजनेस सस्पेंड करने का फैसला किया है.