इन सुपरहिट एक्ट्रेसेज को तलाकशुदा लोगों से हुआ था प्यार

फिल्मीं दुनिया में रिलेशनशिप,शादी, तलाक ये सभी आम बात हो गयी हैं. बॉलीवुड में कुछ एक्ट्रेस ऐसी हैं जिन्होंने तलाकशुदा एक्टर से शादी रचाई. तो आइए जानते है ऐसी ही कुछ फेमस एक्ट्रेस के बारे में जिनको एक तलाकशुदा एक्टर्स से प्यार हुआ…

करीना कपूर
इस लिस्ट में पहला नाम हैं बेबो यानि करीना कपूर खान का. करीना कपूर खान ने एक्टर सैफ अली खान से साल 2012 में शादी की थी. करीना कपूर से शादी करने से पहले सैफ एक तलाकशुदा एक्टर थे. करीना और शैफ की नजदीकियां फिल्म टशन और कुर्बान से बढ़ने लगी थीं। बता दें कि सैफ ने अमृता सिंह से पहली शादी की थी.

also read: गर्मी में हाफ पैंट पहनकर खेल सकेंगे क्रिकेटर्स, चार रन पर 8 तो छक्के पर मिलेंगे 12 रन

हेमा मालिनी
बॉलीवुड की ‘ड्रीम गर्ल’ हेमा मालिनी की खूबसूरती के चर्चे आज भी बरकरार है. साल 1980 में हेमा और धर्मेंद्र के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थीं. जबकि धर्मेंद्र पहले से ही चार बच्चों के पिता थे. लेकिन हेमा ने यह सब जानते हुए भी धर्मेंद्र को अपना जीवनसाथी बना लिया. हेमा और धर्मेंद्र की इस शादी से दो लड़कियां भी हैं.

जूही चावला
मिस इंडिया रह चुकी जूही चावला ने बॉलीवुड में दमदार अभिनय से लोगों को अपना दीवाना बनाया. जूही ने एक तलाकशुदा बिजनेसमैन जय मेहता ने 1995 में शादी की थी. जूही भले ही फिल्मों से दूर हो चुकी हैं लेकिन बॉलीवुड इवेंट और पार्टी में हमेशा स्पॉट होती हैं.

शिल्पा शेट्टी
बॉलीवुड की हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी दुनियाभर में अपने योगा से मशहूर हैं. शिल्पा की नजदीकियां बिजनेसमैन राज कुंद्रा से आईपीएल के दौरान बढ़ी थीं. इसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया. राज ने शिल्पा से शादी करने के लिए अपनी पहली पत्नी कविता को तलाक दे दिया था.

रानी मुखर्जी
यशराज खानदान की बड़ी बहू रानी मुखर्जी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे हिट एक्ट्रेस में शामिल रही हैं. उन्होंने आदित्य चोपड़ा से शादी की थी. शादी से पहले दोनों के अफेयर की चर्चा भी बहुत हुई थी, लेकिन रानी ने 2014 में शादी करने के बाद इस बात का खुलासा किया था.