दिल्ली में छोटी सी बात पर युवक की ताबड़तोड़ चाकू मारकर हत्या, CCTV में कैद दहलाने वाली वारदात

दिल्ली में मामूली सी बात पर सतीश नाम के युवक की ताबड़तोड़ चाकू मारकर हत्या कर दी गई. दहलाने वाला यह अपराध CCTV कैमरे में रिकॉर्ड हो गया है. दिल्ली के तिगड़ी इलाके में 28 अक्टूबर की रात करीब 10.30 बजे की यह वारदात है. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी विक्की को गिरफ्तार किया है. सूत्रों के मुताबिक, बाकी दो आरोपी फरार चल रहे हैं. पुलिस उनकी तलाश कर रही है.

आरोपी से पूछताछ में पता चला है कि बात बस इतनी सी थी कि सतीश ने आरोपी के दोस्त पीयूष को अपनी कॉलोनी में आने से मना किया था. इसपर विक्की और पीयूष ने एक अन्य शख्स के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी.

पुलिस के मुताबिक, सतीश नाम का युवक अपने घर से बाहर दूध लेने गया था. दूध लेकर जब वो वापस लौट रहा था, तभी एक पतली गली में विक्की और पीयूष ने उसका पीछा किया. एक तीसरा शख्स भी उनके साथ आ गया. गली में लगे रोडलाइट से पड़ रही हल्की रोशनी में देखा जा सकता है कि इनमें से एक ने सतीश का कॉलर पकड़ लिया और फिर उसे घूसे मारने लगे. मारने के बाद उसने सतीश को चाकू मारना शुरू कर दिया.

सतीश को जमीन पर गिराकर हमलावर ने उसे कई बार चाकू मारा. इसके बाद वो भाग गए. सतीश को हमले के बाद जमीन पर पड़े हुए और थोड़ा हिलते हुए देखा जा सकता है. सतीश को इसके बाद अस्पताल पहुंचाया गया था, जहां उसकी मौत हो गई.

आरोपी विक्की ने पुलिस को बताया की सतीश ने उसके दोस्त पीयूष को कॉलोनी में आने से टोका था. इस बात से गुस्सा होकर विक्की ने अपने दोस्त पीयूष और विवेक के साथ मिलकर सतीश की चाकू मारकर हत्या कर दी.