ये हैं पाकिस्तान के 5 सबसे ज्यादा फीस लेने वाले अभिनेता, नंबर 1 की फीस पर नही करोगे यकीन

आपको लोग बॉलीवुड के ज्यादातर सभी कलाकारों के फीस के बारे में जानते ही होंगे कि ये सभी कलाकार एक फिल्म के लिए कितने करोड़ रुपये की फीस चार्ज करते है। लेकिन आज हम आपको भारत के बल्कि पाकिस्तान के 5 सबसे महेंगे कलाकारों के बारे में बताने जा रहा हूँ, तो आईए जानते हैं इन कलाकारों के बारे में….

1) शान शाहिद – अभिनेता शान शाहिद ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1990 में फिल्म बुलंदी से की थी। आपको बता दें कि शान शाहिद पाकिस्तान के सबसे महंगे और सबसे सफल अभिनेता हैं। एक्टर शान शाहिद की चौकाने वाली है वे एक फिल्म के लिए 50 लाख रुपये का चार्ज करते हैं।

2) फवाद खान – आपको बता दें कि फवाद खान ने ए दिल है मुश्किल तथा कपूर एंड संस जैसी सुपरहिट बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। एक्टर फवाद ने अपने फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। बता दें फवाद खान एक एपिसोड के लिए 3 लाख रुपये तथा एक फिल्म के लिए 30 लाख रुपये की फीस लेते हैं।

3) फैसल कुरैशी – फैसल कुरैसी ने साल 1985 में टीवी सीरियल अँधेरा उजाला ने अपने करियर की शुरुआत की थी। आपको बता दें कि फैसल कुरैशी अब तक कई सुपरहिट टीवी सीरियल्स में काम किया है। फैसल कुरैशी टीवी सीरियल्स के अलावा फिल्मों में भी काम करते हैं। वे एक फिल्म के लिए 25 लाख रुपये की फीस लेते हैं।

4) Noman Ijaz – पाकिस्तान के फेमस टीवी एक्टर Noman Ijad फिल्मों और कई शोज को होस्ट भी कर चुके है। 54 वर्षीय एक्टर Noman 1988 से काम कर रहे है, वे टीवी में काम करने के लिए 25 लाख की फीस चार्ज करते है।

5) इमरान अब्बास – आपको बता दें कि इमरान अब्बास ने बॉलीवुड की हिट फिल्म क्रीचर 3डी में बतौर लीड एक्टर काम कर चुके है। 36 वर्षीय इमरान अब्बास 10 लाख की फीस लेते है।