आकाश-श्लोका की शादी से पहले, अंबानी फैमिली ने कराया अन्न सेवा कार्यक्रम

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी का सभी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. अंबानी फैमली में कोई फंक्शन हो और बॉलीवुड सितारें उस फंक्शन का हिस्सा न हो ऐसा काम ही देखा गया है. अंबानी फॅमिली के हर छोटे बड़े ख़ुशी के मौके में बड़े से बड़े बिज़नेसमैन और बॉलीवुड सितारें शामिल होते हैं.

आकाश अंबानी की शादी से पहले मुंबई स्थित जियो वर्ल्ड सेंटर में अंबानी परिवार ने “अन्न सेवा कार्यक्रम” आयोजित किया. इसी के साथ उन्होंने बुधवार को धीरुभाई अंबानी स्क्वैयर का उद्घाटन भी किया. इस कार्यक्रम में केवल अंबानी और मेहरा परिवार ही मौजूद रहें.

अंबानी फॅमिली और मेहरा फैमिली ने साथ मिलकर करीब 2000 बच्चों को खाना खिलाया. ये कार्यक्रम 6 से 13 मार्च तक चलेगा, जिसमें शहर के सभी अनाथालयों और वृद्धाश्रमों में राशन दिया जायेगा. पिछले साल ईशा अंबानी की शादी दिसंबर में हुई थी. ईशा की शादी से पहले भी उदयपुर में 5100 लोगों को खाना खिलाया था.

मुंबई में अन्न सेवा कार्यक्रम के दौरान आकाश अंबानी ने ग्रीन कलर का कुर्ता पहना था वहीं श्लोका पिंक और ऑरेंज कलर के आउटफिट में नजर आईं. जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थी.

आपको बता दें कि आकाश और श्लोका की शादी 9 मार्च को एंटीलिया में होने जा रही है. 11 मार्च को दोनों का ग्रैंड रिसेप्शन रक्खा गया है जिसमें बॉलीवुड सितारों से ले कर बड़े बड़े बिज़नेसमैन भी शरीक होंगे.