अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर दिखा अक्षय का वूमेन बाइकर के साथ टशन

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर लखनऊ की सड़कों पर नज़र आए. दरअसल अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर अक्षय ने लखनऊ में जागरुकता का अभियान चलाया. जहां अक्षय महिलाओं के साथ लखनऊ की सड़कों पर बाइक राइड करते दिखें.

बीकानेर में क्रैश हुआ वायुसेना का मिग 21 विमान, पायलट सुरक्षित

महावारी में स्वच्छता को लेकर जागरूकता फैलाने के इस अभियान में कई महिलाओं ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया. इस जागरूकता अभियान की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमें अक्षय कुमार वाइट टी-शर्ट और बेबी पिंक ट्रॉउज़र में नज़र आए. इन तस्वीरों में अक्षय बाइक पर सवार दिखे वही उनके पीछे कई महिलाएं भी बाइक चलाती दिखी.

आपको बता दें कि पिछले साल 2018 में उनकी फिल्म पैडमैन रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म को न सिर्फ महिलाओं ने बल्कि पुरषों ने भी काफी पसंद किया था. ये फिल्म पीरियड के मुद्दे पर बानी थी. जो काफी चर्चा हुई थी. फिल्म को डायरेक्टर आर. बाल्की ने डायरेक्ट किया था. फिल्म की कहानी में बताया गया है कि अक्षय ने कम लागत में सैनिटरी पैड बनाने वाली मशीन के जरिए एक नई क्रांति की शुरुआत की थी.

खबर आई है…अभिनंदन की वर्दी को पाकिस्तान ने म्यूज़ियम में सजा लिया है?

इस फिल्म के बाद से अक्षय इस विषय पर खुल कर बात करते देखे गए है. जहां आज भी लोग इस मुद्दे पर बात करने से कतराते है वही अक्षय बेझिझक इस पर अपनी बात रखते है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुराग सिंह द्वारा निर्देशित फिल्म ‘केसरी’ 21 मार्च को रिलीज़ होने वाली है. ये एक ड्रामा एक्शन फिल्म है. फिल्म केसरी की खूब चर्चा हो रही हैं. वहीं फिल्म का प्रोडक्शन करन जौहर ने किया. ये फिल्म 1897 में हुए बैटल ऑफ सारागढ़ी पर आधारित है, जो भारत की लड़ी गई सबसे बड़ी लड़ाइयों में से एक है. अक्षय के साथ इस फिल्म में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा भी नज़र आएंगी.