इस लोकसभा चुनाव में बार-बार ट्रोल होने पर पहली बार बोले अक्षय कुमार

जब से 2019 लोकसभा चुनाव शुरू हुआ हैं, तब से बॉलीवुड के मिस्टर खिलाडी अक्षय कुमार को वोट ना कर पाने के चलते सोशल मीडिया पर जम कर ट्रोल किया जा रहा हैं। इस तरह बार बार टोल होने के बाद अब अक्षय कुमार ने शुक्रवार को अपनी कनाडाई नागरिकता के बारे में एक बयान जारी किया।

केसरी एक्टर ने इस उठ रहे सवाल पर जवाब देते हुए अपने ट्विटर अकॉउंट से ट्वीट कर लिखा- मैं वास्तव में अपनी नागरिकता के बारे में अनुचित रुचि और नकारात्मकता को नहीं समझता। मैंने कभी नहीं छिपाया या इनकार नहीं किया कि मैं एक कनाडाई पासपोर्ट रखता हूँ। ये भी उतना ही सच है कि मैंने पिछले सात वर्षों में कनाडा का दौरा नहीं किया है। मैं भारत में काम करता हूं, और भारत में अपने सभी टैक्स का भुगतान करता हूं।

अक्षय ने आगे लिखा – इन सभी वर्षों के दौरान, मुझे भारत के लिए किसी के प्रति अपने प्यार को साबित करने की आवश्यकता नहीं है, मुझे ये निराशाजनक लगता है कि मेरी नागरिकता का मुद्दा लगातार अनावश्यक विवाद में घसीटा जाता है, एक ऐसा मामला जो व्यक्तिगत, कानूनी, गैर-राजनीतिक और किसी भी परिणाम के लिए नहीं है अन्य शामिल हैं। मैं उन छोटे कारणों में अपना योगदान जारी रखना चाहूंगा, जिन कारणों से मैं विश्वास करता हूं और भारत को मजबूत और मजबूत बनाता हूं।

ये भी पढ़ें: बिग बी के मुंबई वाले घर में चल सकता है बुलडोज़र, जानिए इसकी वजह

महाराष्ट्र में 29 अप्रैल को चुनाव हुए थे। आमिर खान, शाहरुख खान, प्रियंका चोपड़ा, अमिताभ बच्चन और सलमान खान जैसे बी-टाउन के दिग्गजों सहित पूरी फिल्म इंडस्ट्री ने अपने मतपत्र का प्रयोग किया, लेकिन अक्षय कुमार कहीं नहीं दिखे।

देशभक्ति से भरपूर फिल्मों के साथ, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के साथ हाल ही में एक ‘पॉलिटिकल इंटरव्यू ‘ आयोजित करने के लिए सरकारी योजनाओं का समर्थन करने से लेकर, पिछले पांच वर्षों में अक्षय को देशभक्ति भरें फिल्मों में देखा गया।