मेगास्टार चिरंजीवी से लेकर जूनियर एनटीआर तक सभी ने डाला वोट, लोगों से मतदान करने की अपील भी की

11 अप्रैल को पहले चरण की वोटिंग के साथ लोकसभा चुनाव 2019 के लिए मतदान की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. जिसके लिए सुबह से ही पोलिंथ बूथ के बाहर वोट डालने के लिए मतदाताओं की लाइन लगी है. आम आदमी के साथ सेलेब्रिटीज़ में भी दोगुना उत्साह देखने को मिला। सोशल मीडिया पर कई सेलेब्स ने अपनी वोट वाली उंगली दिखते हुए तस्वीर शेयर की हैं. साथ ही लोगों से वोट डालने की अपील भी की.

खास बात ये हैं कि इन सेलिब्रिटीज ने एक आम आदमी की तरह लाइन में लग कर वोट डाला. तेलुगु के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर ने इंस्ट्रग्राम पर वोट वाली उंगली की तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया हैं. जिसपर उन्होंने लिखा- क्या आपने किया वोट #GoandVote

ये भी पढ़ें : मोदी जी किसान ने आत्महत्या की है और सुसाइड नोट में लिखा है, BJP को वोट मत देना

View this post on Instagram

We got inked! Did you? #GoandVote

A post shared by Jr NTR (@jrntr) on

तेलुगू एक्टर अल्लू अर्जुन ने भी आम आदमी की तरह वोट डाला। जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा- आज वो 1 दिन है जो यह तय करेगा कि अगले 1825 दिन कैसे होने चाहिए। Pls अपना वोट डालो।

मेगास्टार चिरंजीवी ने भी अपने पूरे परिवार के साथ मतदान किया, वोट डालने के बाद उन्होंने कैमरा के सामने पोज़ भी दिया.

ये भी पढ़ें : पहले चरण के चुनाव में 401 करोड़पति प्रत्याशी मैदान में, महिलाओं की भागीदारी का प्रतिशत भी गिरा

एक्टर से नेता बने पवन कल्याण ने भी वोट डालने के बाद, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर आम जनता को वोट डालने के लिए जागरूक किया. फोटो शेयर करते हुए पवन ने लिखा- जाओ और अपना वोट दो.

View this post on Instagram

Go cast your vote 🗳

A post shared by Pawan Kalyan (@pawankalyan.k) on

तेलुगू की जानी मानी एक्ट्रेस अमाला अक्किनेनी ने भी वोट कर लोगों को जागरूक किया. जिसमें कहा कि सभी नागरिक योग्य नेता को अपना वोट दें.

तेलुगू एक्टर नागा चैतन्य भी पत्नी समांथा के साथ वोट डालने पहुंचे।

आपको बता दें, लोकसभा चुनाव 2019 के पहले चरण की वोटिंग सुबह 7 बजे से ही शुरु हो गई थी। पहले चरण में आंध्र, अरुणाचल प्रदेश, असम, बिहार , छत्तीसगढ़, जम्मू और कश्मीर, महाराष्ट्र, मणिपुर, मेघालय, मिजोरम, नागालैंड, ओडीशा, सिक्किम, तेलंगाना, त्रिपुरा, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और बंगाल में वोटिंग हो चुकी है।