कोरोना संकट के बीच राहुल गांधी ने बंगाल में रद्द की रैलियां, तो ऋचा चड्ढा का यूं आया रिएक्शन

देश में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. इसको देखते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने पश्चिम बंगाल में होने वाली अपनी सभी चुनावी रैलियां रविवार को रद्द कर दीं. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के इस फैसले की खूब तारीफ हो रही है. बॉलीवुड गलियारे से भी इस पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं. स्वरा भास्कर के बाद अब ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने भी ट्वीट किया है, जो खूब पढ़ा जा रहा है. एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में राहुल की तारीफ की है और कहा है कि लीडरशिप इस तरह का होना चाहिए.

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने लिखा: “कोविड संकट को देखते हुए, मैंने पश्चिम बंगाल की अपनी सभी रैलियां रद्द करने का निर्णय लिया है. राजनैतिक दलों को सोचना चाहिए कि ऐसे समय में इन रैलियों से जनता व देश को कितना खतरा है.” राहुल गांधी के इस ट्वीट पर ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने लिखा: “लीडरशिप इस तरह का दिखना चाहिए.”

बता दें कि देश में कोरोना वायरस (Coronavirus Cases In India) से बढ़ते मामलों के बीच रैलियां करने के लिए कांग्रेस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की आलोचना करती रही है. देश में एक दिन में कोरोना वायरस संक्रमण के 2,61,500 नए मामले सामने आने के साथ कोविड-19 के कुल मामले बढ़कर 1,47,88,109 पर पहुंच गए हैं. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के रविवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक उपचाराधीन मामले 18 लाख के पार पहुंच गए हैं. मंत्रालय द्वारा सुबह आठ बजे जारी आंकड़ों के मुताबिक, 1,501 संक्रमितों की मौत होने से मरने वालों की संख्या बढ़कर 1,77,150 पर पहुंच गई.