14 साल के लड़के से ट्यूशन टीचर करता था यौन शोषण, लुकाछिपी खेलने के बहाने बुलाता था बाथरूम में

कहा जाता है कि एक अच्छे समाज की नींव विकसित दिमाग से होती है, पर शायद सामाज तब तक नहीं साफ सुथरा रह सकता जब तक ऐसी मानसिकता के लोग हमारे सामाज में पैदा होते रहेंगे. जी हां! एक ऐसा मामला सामने आ रहा है, जहां लुकाछिपी खेलने के बहाने बाथरूम में नाबालिग छात्र का शोषण करता था ट्यूशन टीचर.

खबर राजधानी दिल्ली से है. आंनद विहार इलाके में दसवीं कक्षा के छात्र (14) के साथ यौन शोषण का मामला सामने आया है. हैरान करने वाली बात ये है कि आरोप किसी और पर नहीं बल्‍कि उसके घर ट्यूशन पढ़ाने आने वाले टीचर पर है. मामले के जांच के दौरान ये बात सामने आई है कि ट्यूशन टीचर छात्र से लुकाछिपी खेलने के बहाने बाथरुम ले जाकर शोषण करता था.

ये भी पढ़ें : एक बार देखने के लिए लगती है लंबी लाइन, रातों रात बना वेटर से स्टार

आरोपी ने छात्र को किसी को नहीं बताने की धमकी भी दी. लेकिन पीड़ित ने साहसी कदम उठाते हुए अपने परिजनों को सारी बात बता दी. पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर होम ट्यूटर को गिरफ्तार कर लिया है.पुलिस को मिली जानकारी के मुताबिक 15 साल का छात्र अपने परिजनों के साथ आनंद विहार इलाके में रहता है। वह इमरान नाम के ट्यूशन टीचर से अंग्रेजी का ट्यूशन लेता था।

पुलिस से बातचीत के बात इस बात की पुष्टी हुई कि, घटना को शुक्रवार शाम को उस वक्त अंजाम दिया गया, जब घर पर मेड के अलावा और कोई नहीं था. बच्चे के माता-पिता दोनों कामकाजी हैं. बड़ी बहन भी किसी काम की वजह से बाहर गई हुई थी.

फिल्हाल पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी को गिरफ्तार कर उसे अदालत में पेश किया। जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।