डरना ज़रूरी है क्योंकि वापस आ गयी है ‘Annabelle-3’

डरने के लिए हो जाए तैयार क्योंकि हॉलीवुड की सबसे पॉपुलर होर्रर फिल्म ‘द कॉन्ज्यूरिंग’ की तीसरी कड़ी भारत में रिलीज़ होने वाली है. फिल्म की रिलीज़ डेट जारी कर दी गयी है, साथ ही फिल्म का नाम भी जारी कर दिया गया हैं. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकॉउंट से इस हॉरर फिल्म का नाम और रिलीज़ डेट शेयर लिया है. पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- फिल्म का तीसरा पार्ट भारत में ‘annabelle comes home’ नाम से रिलीज़ होगी.

also read: रियलटी चेक : तो क्या देश में मोदी सरकार ने घर-घर बिजली पहुंचा दी?

also read: 86 साल की उम्र में युवाओं को दे रहे टक्कर, 4 लाख km से भी ज़्यादा चलाई साइकिल

आपको बता दें की ये फिल्म 28 जून को रिलीज़ होने वाली है. अब फैंस इस फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. इस तीसरी कड़ी में मैकेना ग्रेस, मैडिसन इज्मैन, पैट्रिक विल्सन और वेना फर्मिगा मेन रोल में नज़र आएगे. पैट्रिक और वेरा इस फिल्म में एड और लॉरिन का किरदार निभाते दिखेंगे.

also read: स्वच्छ भारत अभियान के बावजूद कूड़े का ढेर बना भारत, आयात में अमेरिका-यूरोप से निकला आगे

इस फिल्म को बिलकुल नए डायरेक्टर गैरी डॉबरमैन ने डायरेक्ट किया है. Annabelle के पहले पार्ट को जॉन आर. लियोनेटी ने डायरेक्ट किया था. वही इस फिल्म के दूसरे पार्ट को डेविड सैंडबर्ग ने डायरेक्ट किया. इस नई कड़ी ‘annabelle comes home’ में एड और लॉरिन कहानी को आगे ले जाएगी. ये दोनों ही इस फिल्म में डरावनी डॉल को जलाने की कोशिश करेंगी. अब देखना ये है कि इनकी ये कोशिश क्या कर दिखती है. ये डरावनी डॉल कैसे अपना शिकार ढूंढती है और लोगों को मारती है ये जाने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी.

also read: अगर चाहिए घर में सुख-समृद्धि तो होली के दिन इन बातों का ज़रूर रखें ध्यान