इस मासूम सेल्फी को देखकर पिघल गया बॉलीवुड सितारों का दिल, कह दी ऐसी-ऐसी बातें

कुछ मासूम बच्चों की ये तस्वीर एक अंजान फोटोग्राफर द्वारा खींच कर सोशल मीडिया पर शेयर की गई थी। देखते ही देखते ये तस्वीर वायरल हो गई। जैसा कि आप देख सकते हैं, तस्वीर में बच्चे सेल्फी जैसा पोज तो दे रहे हैं, लेिन उनके हाथों में कोई मोबाइल नहीं बल्कि चप्पल है। इन बच्चों की तस्वीरों को बॉलवुड के कई दिग्गज कलाकारों ने शेयर किया है।

cute kids

सबसे पहले इस फोटो को शेयर किया अभिनेता अनुपम खेर ने। अनुपम खेर ने इस तस्वीर को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया और लिखा, जिन्हें पता होता है कि चीजें कैसे सर्वश्रेष्ठ बनाई जा सकती हैं चीज़ें उन्हीं के लिए सर्वश्रेष्ठ होती हैं। अनुपम खेर द्वारा ये तस्वीर शेयर करने के बाद कई अन्य बॉलीवुड कलाकारों ने भी इस तस्वीर को शेयर किया।

anupam kher tweet

ये भी पढ़ें : ICC ने धोनी को लेकर जारी कर दी ऐसी चेतावनी जो उनके हर फैन को पसंद आ रही है, पढ़िए

जाने-माने अभिनेता बोमन ईरानी ने भी ये तस्वीर शेयर की। उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, आप सिर्फ उतने ही खुश हैं जितने की आप होना चाहते हैं। ये एक ऐसी कहावत है जो सभी के लिए समान रूप से सच है। मैं दावे से कह सकता हूं कि ये सेल्फी तस्वीर बाकि सभी सेल्फियों से अधिक लाइक्स डिज़र्व करती है।

boman irani tweet

बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, ये तस्वीर मुझे मिल ही गई जिसे मुझे शेयर करना था। खुशी वास्तव में दिमाग की एक अवस्था है। आपको बता दें कि ये तस्वीर किसने क्लिक की ये तो नहीं पता चल पाया। लेकिन सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को काफी शेयर किया जा रहा है।

viral photo