जी हां…तिहाड़ जेल में महिला अपराधियों के लिए खोला जा रहा है ब्यूटी पार्लर

महिला और खूरसूरती दोनों एक दूसरे के पर्याय लगते हैं. जी हां…तो फिर भला महिलाएं अपने टैट-मैट बने रहने पर क्यों वक्त बर्बाद न करें?

दरअसल, ताजा मामला तिहाड़ जेल का है. जहां महिलाओं के लिए कुछ खास इंतजाम किया जा रहा है. गौरतलब है कि उनके लिए जेल के अंदर ब्यूटी पार्लर खोला जा रहा है. दिल्ली जेल प्रशासन महिलाओं के लिए एक पार्लर बनवा रहा है. ये पार्लर जेल नंबर 6 में स्थित होगा.

जब हमने अधिक जानकारी के लिए जेल नंबर 6 की सुपरिटेंडेंट सरिता सबरवाल को कॉन्टैक्ट किया. उन्होंने बताया, कि अभी पार्लर अंडर कंस्ट्रक्शन है. यानी निर्माण चल रहा है. 70-80 फीसद निर्माण कार्य पूरा हो गया है. जल्द ही ये पार्लर खुल भी जाएगा.

इसके बाद जब उनसे पूछा गया कि पार्लर का उद्धाटन कब होगा तो उन्होंने बताया कि यह पार्लर इस महीने भी खोला जा सकता है. यानि मार्च के आखिरी हफ्ते में इस पार्लर का उद्धाटन हो जाना चाहिए. लेकिन हो सकता है कि उद्घाटन की तारीख आगे भी खिसक जाए. माने एग्जैक्ट डेट अभी पता नहीं चली है. खैर, हमने जब ये जानना चाहा, कि पार्लर के अंदर क्या-क्या सुविधाएं होंगी. तब उन्होंने ज्यादा जानकारी नहीं दी.

आपको बता दें कि इस पार्लर की सारी सुविधाएं लेने के लिए महिला कैदियों को पार्लर में पैसे भी देने पड़ेंगे, लेकिन इनकी कीमत दिल्ली के बाकी पार्लर में दी जाने वाली कीमत से काफी कम होगी. महिला कैदियों ने ही मांग की थी, कि जेल में एक पार्लर होना चाहिए.

ये भी पढ़ें : ऋषभ पंत से बिल्कुल भयभीत नहीं हैं विकेटकीपर साहा, कहा- पंत और मेरी कोई प्रतिस्पर्धा नहीं