भारत के स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान सलमान ने बॉडीगार्ड को सरेआम जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल

सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म भारत ईद के ख़ास मौके पर रिलीज हो चुकी हैं. इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. फिल्म की रिलीज से पहले मंगलवार को भारत की स्पेशल स्क्रीनिंग भी रखी गई थी, इसमें कई बड़े सितारों ने शिरक्त की. सलमान के स्पेशल स्क्रिंग के खास मौकले पर एक ऐसी घटना घटी जिसे देखकर वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए.

दरअसल, भारत की स्पेशल स्क्रीनिंग में सलमान खान को इतना गुस्सा आ गया कि उन्होंने अपने ही बॉडीगार्ड को सरेआम जोरदार थप्पड़ जड़ दिया. आपको बता दें, सोशल मीडिया पर इस घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सलमान खान प्रीमियर खत्म होने के बाद बाहर निकलते नजर आ रहे हैं.

वीडियो में दिख रहा कि भीड़ में सलमान खान को सुरक्षित निकालने के लिए बॉडीगार्ड फैंस को धक्का देते आगे बढ़ रहे हैं. इस दौरान भीड़ में आगे की तरफ बहुत सारे बच्चे भी मौजूद थे जो सलमान को देखने के लिए बहुत उत्साहित थे. लेकिन सलमान को बचाने के चक्कर में उनके बॉडीगार्ड कड़ी मशक्त करते हैं, जिससे बच्चे परेशान होने लगते हैं.

बच्चों को परेशान देख सलमान खान का पारा चढ़ गया और उन्होंने सरेआम अपने बॉडीगार्ड को थप्पड़ जड़ दिया और उसे कड़ी फटकार लगाई. इसके बाद वो गुस्से में आगे बढ़ गए। ये देखकर वहां मौजूद लोग हैरान रह गए.