क्या 19 साल बाद एक बार फिर पर्दे पर उतरेगी सलमान-ऐश्वर्या की जोड़ी? ये डायरेक्टर कर रहे पूरी कोशिश

बॉलीवुड के दो ऐसे स्टार्स जिन्हें बॉलीवुड फिल्मों में साथ देखने के लिए लोग आज भी इंतज़ार कर रहे हैं. 19 साल पहले संजय लीला भंसाली ने एक रोमांटिक फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ बनाई थी. इस फिल्म में सलमान खान के साथ खूबसूरत ऐश्वर्या राय भी नज़र आई थी. दोनों की इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. लेकिन ये फिल्म दोनों की एक साथ आखिरी फिल्म साबित हुई.

हाल ही में खबर आई है कि संजय लीला भंसाली सलमान खान के साथ एक रोमांटिक प्रोजेक्ट पर काम करने वाले हैं. इस फिल्म का नाम ‘हम दिल दे चुके सनम-2’ बताया जा रहा है. लेकिन अभी तक इसके ऑफिशियली टाइटल की घोषणा नही हुई है. फिल्म के लिए एक्ट्रेस की खोज अभी जारी है. खबर है कि इस प्रोजेक्ट में सलमान अपने अपोज़िट कैटरीना कैफ को चाहते है, लेकिन भंसाली को इससे ऐतराज़ है.

जहां सलमान इस फिल्म में कैटरीना कैफ के साथ काम करना चाहते है, वही भंसाली इस फिल्म में दीपिका पादुकोण को कास्ट करना चाहते हैं. भंसाली और दीपिका ने कई फिल्मों में साथ काम किया है जो बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई है.

चर्चा तो यह भी है कि भंसाली अपने इस प्रोजेक्ट में ऐश्वर्या राय बच्चन को लेना चाहते है, जिसके लिए वह कोशिश भी कर रहे हैं. सूत्रों की माने तो इस प्रोजेक्ट के लिए आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा और जाह्नवी कपूर का भी नाम सामने आया है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान इस वक़्त अपनी फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में बिजी हैं. भारत फिल्म में सलमान की पहली चॉइस प्रियंका चोपड़ा थी. लेकिन किसी कारण प्रियंका ने इस फिल्म से किनारा कर लिया था, जिसके बाद इस फिल्म में कैटरीना कैफ काम कर रही हैं. फिल्म की शूटिंग जल्द खत्म होने वाली है. फिल्म को 5 जून को रिलीज़ किया जायेगा.