Bigg Boss 14: घरवालों पर अकेले ही भारी पड़ रही हैं निक्की तम्बोली, रूबीना दिलैक सीनियर्स से ले रहीं पंगा

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के हाउस में हर दिन कुछ नया बवाल हो रहा है. बिग बॉस का अब तक छठा दिन ही बिता है और अभी से घर के सदस्य 2 ग्रुप में बंटते हुए दिखाई दे रहे हैं. एक तरफ जहां निक्की तम्बोली और पवित्र पुनिया के बीच लड़ाई रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. वहीं पवित्र पुनिया को लेकर यह भी आरोप लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने फुटेज के लिए राहुल वैद्य से लड़ाई की. पवित्र पुनिया राहुल वैध को कहती हैं जब बाथरूम साफ ही थे तो उसमें टिश्यू पेपर जमीन पर क्यों गिरा हुआ था. और फिर वह राहुल पर चीखने लगती है. सिर्फ इतना ही नहीं पवित्र, राहुल को लेकर गलत शब्द का इस्तेमाल करती हैं तभी निक्की तंबोली बीच में आ जाती है. वह कहती है कि तुम्हें कोई हक नहीं है कि इस तरह से किसी के साथ दुर्व्यवहार करो.

View this post on Instagram

Tomorrow's Precap . Kindly Watch These Episodes On COLORS TV everyday and Before Television On VOOT Select ! Disclaimer : **FAIR USE** Copyright Disclaimer under Section 107 of the copyright act 1976, allowance is made for "fair use" for purposes such as criticism, comment, news reporting, teaching , scholarship, education and research. Fair use is a use permitted by copyright statute that might otherwise be infringing. Non-profit, educational or personal use tips the balance in favour of fair use . . . Follow @bb14.videos for Exclusive Videos , Pictures & Unseen / Undekha Content ! . . #jaankumarsanu #jasminbhasin #rahulvaidya #shehzaddeol #nikkitamboli #nishantsinghmalkani #rubinadilaik #pavitrapunia #abhinavshukla #eijazkhan #saragurpal #hinakhan #gauharkhan #sidharthshukla #biggboss14 #biggboss

A post shared by Big Boss 14 👁️ (@bb14.videos) on

वहीं घर में एक और घमासान सब का इंतजार कर रहा है वह है रूबीना दिलैक और तीनों तूफानी सीनियर्स के बीच बहस. रूबीना, हिना को कहती हैं कि एक जोड़ी जूते को एक ही आइटम के रूप मे गिना जाना चाहिए. तो वैसे ही सलवार सूट एक ही आइटम होगा. लेकिन गौहर खान, हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला वह अपनी बात पर अड़ जाते हैं और रूबीना को कहते हैं कि नहीं हमारा जैसे मन. इसी पर रूबीना कहती है कि दिमागी रूप से कमजोर लोग हैं जो केवल बात करना जानते हैं.

रूबीना दिलैक के इस एक्शन को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं क्योंकि वह डरी नहीं और तीनों सीनियर्स के सामने अपनी बात खुलकर रखी. वहीं इस प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि टास्क के दौरान निक्की तंबोली का मेकअप खराब किया जा रहा है और निक्की टास्क करते हुए कह भी रही है कि अगर मेरा मेकअप खराब हो गया तो मैं किसी को छोड़ने वाली नहीं हूं. निक्की के सामने उसके सारे मेकअप का सामान बर्बाद किया जाएगा. तभी गौहर खान कहती है कि तुम अपना टास्क अच्छे से करो मैं तुम्हें अपना मेकअप दूंगी.