“नहीं संभल रहा बिहार… इस बार विदाई तय” : तेजस्वी यादव का CM नीतीश कुमार पर वार

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections) के मद्देनजर प्रमुख राजनीतिक दलों के नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने एक बार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार जी थक चुके हैं. बिहार की शिक्षा और स्वास्थ्य व्यवस्था चरमरायी हुई है. अस्पतालों में डॉक्टर, नर्स और कम्पाउंडर नहीं हैं. बिहार में एक लाख आबादी पर सिर्फ 77 पुलिसकर्मी हैं.

तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार बताएं कि 15 साल में उनकी क्या उपलब्धि है. हम बिहार की जनता से इसीलिए एक मौका मांग रहे हैं ताकि नीतीश जी ने 15 साल में जो नहीं किया, हम वो कर सकें. नीतीश जी महंगाई और पलायन जैसे मुद्दों पर क्यों नहीं बोलते हैं. बिहार में महंगाई है, पलायन की समस्या है, गरीबी है, उद्योग धंधे नहीं हैं, इन सब पर वह  क्यों कुछ नहीं बोलते हैं.

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने दावा किया कि हम भरोसा है कि नीतीश जी की विदाई तय है. उन्होंने कहा कि 10 नवंबर को परिणाम आने पर नीतीश जी को भी इसका पता चल जाएगा. इस बार महागठबंधन की सरकार बनने वाली हैं. उन्होंने कहा पिछले 15 सालों में बिहार को बहुत सताया गया है. बिहार के प्रवासी मजदूरों को अपराधी तक बता दिया गया.