बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने सपना चौधरी और सोनिया गाँधी पर दिया बेहूदा बयान

लोकसभा चुनाव के महासमर में बयानों की राजनीति गरम होने लगी है. अलग-अलग राजनीतिक पार्टियों के नेता ऊटपटांग बयान देकर चुनावी माहौल बंनाने की कोशिश में लगे हुए हैं. वहीं एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी के नेता और उत्तर प्रदेश के बलिया के बैरिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने रविवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी और हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुई सपना चौधरी पर बेहद आपत्तिजनक और विवादित टिप्पणी की.

आपको बता दें कि अक्सर अपने विवादित बयानों से चर्चा में रहने वाले सुरेंद्र सिंह ने एक बार फिर आपत्तिजनक बयान दिया है, सुरेंद्र ने एक मीडिया एजेंसी को इंटरव्यू देते हुए कहा कि राहुलजी ने नर्तकी सपना चौधरी को अपना लिया है. अच्छी बात है कि वे अपने कुल परंपरा को आगे बढ़ाएं. उनकी माता जी भी इटली में इसी पेशे से थीं. जैसे उनके पिताजी ने सोनिया जी को अपना बना लिया था, आप भी आज भारत की राजनीति में सपना को अपना बनाकर नई राजनीतिक पारी की शुरूआत करें, इसके लिए आपको साधुवाद.

इसी इंटरव्यू में उन्होंने आगे कहा कि भारत की जनता कभी भी नर्तकी को देश चलाने की इजाजत नहीं देगी. इसलिए देश चलाने का काम मोदीजी जैसे चरित्रवान और ईमानदार नेता के हाथ में होगा. नर्तकी के आने से भारत की राजनीति में कोई फर्क नहीं पड़ेगा. मुझे खुशी है कि राहुलजी अब नेताओं से भरोसा उठाकर नर्तकी पर भरोसा करना शुरू कर रहे हैं. अच्छा तो अब यह होगा कि सास और बहू दोनों एक ही कल्चर और एक ही पेशे से होंगी तो कांग्रेस की कमान एक स्वरूप, एक रूप और एक ही नक्शे से संचालित होगी.

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के बलिया जिले की बैरिया विधानसभा सीट से विधायक सुरेंद्र सिंह उन्नाव रेप केस में भी बयान देकर काफी चर्चा में थे. हालांकि इस से पहले वो मायावती पर भी आपत्तिजनक टिप्पणी कर चुके हैं. सुरेंद्र ने कहा था कि मायावती खुद रोज फेशियल करवाती हैं, वो क्या हमारे नेता को शौकीन कहेंगी. सुरेंद्र सिंह ने बोला था कि मायावती की उम्र हो गई है, फिर भी वह अपने आप को जवान साबित करती हैं. वहीं दलितों के लेकर विधायक ने एक बार कहा था कि इनको आसमान पर नहीं चढ़ाना चाहिए.