बीजेपी MLA के कोरोना पॉजिटिव भाई ने मेडिकल कॉलेज की दूसरी मंजिल से कूदकर दी जान

उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के एक विधायक के भाई ने मेडिकल कॉलेज की बिल्डिंग से कूदकर जान दे दी। वे कोरोना संक्रमित थे और तबीयत बिगड़ने पर उन्हें इलाज के लिए शुक्रवार को ही अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि उनकी खुदखुशी की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। विधायक और प्रशासनिक अफसर मौके पर पहुंच गए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, कन्नौज जिले की तिर्वा विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक कैलाश राजपूत के छोटे भाई संजय राजपूत अगस्त के आखिरी सप्ताह में कोरोना संक्रमित पाए गए थे।

संजय राजपूत (45) की रिपोर्ट 28 अगस्त को पॉजिटिव आई थी। परिवार के दूसरे सदस्य व पत्नी भी संक्रमित थीं। तब से सभी लोग छिबरामऊ स्थित घर में ही आईसोलेशन में थे। शुक्रवार को संजय राजपूत ने तबियत खराब होने की बात बताई तो विधायक ने उन्हें मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। उन्हें दूसरी मंजिल पर प्राइवेट वार्ड में रखा गया था। दोपहर ढाई से तीन बजे के बीच वह कमरे की खिड़की का शीशा तोड़कर नीचे कूद गए। उनके सिर में गहरी चोट आई जिससे मौके पर काफी खून बह गया। डॉक्टर ने उन्हें देख कर मृत घोषित कर दिया। उनके कूदने की स्पष्ट वजह अभी स्पष्ट नहीं है, परिवार की ओर से भी अभी कुछ स्पष्ट नहीं किया गया है।

यूपी में कोरोना से 3762 लोगों की हो चुकी है मौत

उत्तर प्रदेश में कोरोना से अभी तक 3762 लोगों की मौत हो चुकी है। शुक्रवार को राज्य के अपर मुख्य सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद ने बताया कि बीते 24 घंटे में प्रदेश में 6193 नए मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या अब बढ़कर 2 लाख 53 हजार 175 हो गई है। कुल संक्रमितों में से 1 लाख 90 हजार 818 लोग इलाज के बाद ठीक हो चुके हैं।