मैं ब्राह्मण हूं, चौकीदार नहीं : बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी

भारतीय जनता पार्टी की तरफ से एक कैंपेन ‘मैं भी चौकीदार’ की शुरुआत हुई, तो इसमें प्रधानमंत्री मोदी सहित बीजेपी के बड़े-बड़े नेताओं ने अपने नाम के आगे चौकीदार जोड़ कर नाम लिखना शुरू कर दिया था. सभी नेताओं के साथ इन नेताओं के फॉलोवर्स भी ट्विटर,फेसबुक और अन्य सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने नाम के आगे चौकीदार लिखना शुरू कर दिया था. लेकिन अब बीजेपी के फायर ब्रांड नेता ने चौकीदार को लेकर बड़ा बयान दिया है.

ये भी पढ़ें – पायलट मां-बेटी ने एक साथ भरी उड़ान, तस्वीरें हुई वायरल

गौरतलब है कि बीजेपी के फायर ब्रांड नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने चौकीदार कैंपेन को लेकर एक इंटरव्यू में टिप्पणी की. उन्होंने कहा कि मैं ब्राह्मण हूं. मैं चौकीदार नहीं हो सकता. मैं निर्देश दूंगा और चौकीदारों को वह करना होगा. बता दें कि सुब्रमण्यम स्वामी बीजेपी से राज्यसभा के सांसद भी हैं.

ये भी पढ़ें – सलमान की फिल्म ‘नोटबुक’ का पहला गाना रिलीज़, जहीर और प्रनूतन में दिखी दिलचस्प केमिस्ट्री

आपको बता दें कि सुब्रमण्यम स्वामी का एक इंटरव्यू की क्लिप सोशल मीडिया पर जोर -शोर के साथ वायरल हो रही है. इस इंटरव्यू में वो “मैं भी चौकीदार” कैंपेन पर अपनी राय दे रहें थे. वहीं 16 मार्च को शुरू हुए चौकीदार कैंपेन में पीएम मोदी के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह समेत तमाम बीजेपी नेताओं ने भी ट्विटर पर अपने नाम के आगे ‘चौकीदार’ शब्द जोड़ लिया. इसमें पीयूष गोयल, अमित मालवीय, तेजिंदर बग्गा शामिल है.

ये भी पढ़ें – अखिलेश के आजमगढ़ से चुनाव लड़ने पर बीजेपी नेता खुश, कहा – मेरे आवास को चुनावी कार्यालय बनाएं

दरअसल, इस कैंपेन की शुरुआत तब हुई जब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी के तरफ से राफेल मामले पर नरेंद्र मोदी को चौकीदार चोर है, कहा गया था.

ये भी पढ़ें – गर्मियों में फ़ूड पोइज़निंग से बचना हैं तो इन बातों का ज़रूर रखें ध्यान