सनी देओल भारतीय जनता पार्टी में शामिल, रक्षामंत्री निर्मला सीतारमन भी मौजूद रहीं

sunny deol

इस लोकसभा चुनाव में राजनीतिक पार्टियों के नेता धमाल मचा ही रहे हैं, तो फ़िल्मी सितारे भी सियासी दलों से जुड़ कर ग़दर मचा रहे है. वहीं इसी बीच ग़दर मूवी से भारतीय सिनेमा में हलचल मचा चुके सनी देओल भी भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं. बॉलीवुड के पर्दे पर धमाल मचाने के बाद सनी अब सियासी पिच पर अपनी किस्मत आजमाने को तैयार हैं.

गौरतलब है कि सनी देओल ने दिल्ली स्थित पार्टी हेडक्वार्टर में बीजेपी की सदस्यता ली. इस दौरान पार्टी मुख्यालय में रक्षामंत्री निर्मला सीतारमन ने उन्हें पार्टी में शामिल होने की पर्ची थमाई और फिर गुलदस्ता देकर उनका स्वागत किया. वहीं पार्टी में शामिल होने के बाद मीडिया वार्ता करते हुए, सनी देओल ने कहा कि जिस तरह से मेरे पापा इस परिवार और अटल जी के साथ जुड़े थे, वैसे ही मैं अब मोदी जी के साथ जुड़ने आया हूं. मैं चाहता हूं कि मोदी अगले पांच साल और पीएम रहें, क्योंकि हम आगे बढ़ना चाहते हैं. देश के युवाओं को मोदी जैसे लोगों की जरूरत है. मैं इस परिवार से जुड़कर जिस तरह से भी जो कर सकता हूं, वो सब दिल से करूंगा.

हाल ही में सनी देओल ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की थी. तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि सनी देओल भी कमल थाम सकते हैं. देओल परिवार से हेमा मालिनी पहले ही मथुरा से बीजेपी के टिकट पर चुनावी मैदान में हैं. 2014 में भी हेमा मालिनी ने मथुरा से जीत दर्ज की थी. हेमा मालिनी के पति धर्मेंद्र ने मथुरा पहुंचकर प्रचार भी किया था.

आपको बता दें कि बॉलीवुड कलाकार सनी देओल के पार्टी में शामिल होने के बाद से कयास लगाए जा रहे है कि उनको पंजाब के गुरदासपुर से टिकट मिल सकता है. हालांकि इसकी कोई भी पुष्टि भारतीय जनता पार्टी की तरफ से नहीं की गई हैं.

ये भी पढ़ें – भाजपा के वरिष्ठ नेता ने कहा – मोदी जी आँख बंद कर चौकीदारी नहीं कर सकता, पार्टी ने बाहर निकाला