पटियाला हाउस और गुलाल एक्टर के चौकीदारी वाली कहानी जानने के बाद सपोर्ट में उतरा बॉलीवुड

अक्षय कुमार की फिल्म और डायरेक्टर अनुराग कश्यप की कई फिल्मों में काम कर चुके एक्टर सवी सिद्धू पिछले कई दिनों से चर्चा में आए हुए हैं. जिसका कारण है आज उनके पास बॉलीवुड में काम नहीं है और वह अपना पेट पालने के लिए मुंबई में एक कार्ड की नौकरी कर रहे है. पिछले कई दिनों से सवी सिद्धू चर्चा में बने हुए हैं.

इसके बाद बॉलीवुड में आग की तरह ये खबर फैली की सवी के पास काम नहीं है. आज सवी के स्पॉट में कई बॉलीवुड की हस्तियां मदद के लिए आगे आई है. अनुराग कश्यप ने सवी के हौसले को सलाम करते हुए कहा कि उन्हें अपनी मदद खुद करनी होगी. किसी पर तरस खाकर काम देना उसे जलील करने जैसा है. राजकुमार राव ने कहा कि वो खुश हैं कि सवी ने एक सम्मानपूर्ण जिंदगी जीने का फैसला किया . साथ ही सवी को ये भरोसा भी दिलाया कि वो अपने कास्टिंग डायरेक्टर दोस्तों से उनका ऑडिशन लेने के लिए कहेंगे.

वहीं अब सिंगर मीका सिंह ने ट्वीट कर कहा- ‘प्लीज कोई मुझे सवी सिद्धू का नंबर ढूंढ कर दे दीजिए. मैं वास्तव में उनकी मदद करना चाहता हूं. हमारी इंडस्ट्री को समझना बेहद मुश्किल होता है.’हम बहुत प्यार और फेक स्माइल दिखाते हैं. लेकिन भाई जब देखते हैं कि आपके किसी भाई को जरूरत है तो कृपया यार उसका सपोर्ट करें.’

ये भी पढ़ें : उत्तर प्रदेश : सपा को झटका देकर पूर्व सांसद ने थामा कांग्रेस का हाथ, बांदा से मिली उम्मीदवारी