भारत-पाक विश्व कप मैच को लेकर कप्तान कोहली का आया बड़ा बयान, बोले- हम देश के साथ खड़े हैं आखिरी सांस तक

पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान के साथ क्रिकेट खेलने के सवाल पर कप्तान विराट कोहली ने टीम इंडिया का रुख साफ किया है. रविवार को ऑस्ट्रेलिया के साथ होनेवाले पहले टी20 मैच से पहले विराट ने कहा कि टीम का स्टैंड वही होगा जो देश, बीसीसीआई और सरकार तय करेगी. उन्होंने कहा कि लिया गया फैसला उन्हें और पूरी टीम को मंजूर होगा.

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने शुक्रवार को COA के साथ अपनी मीटिंग के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) को एक पत्र लिखकर पहुँचाया है, जिसमें BCCI ने विश्व कप में पाकिस्तान के साथ मुक़ाबला नहीं खेलने के मसले पर अपनी राय रखी है.

virat

साथ ही BCCI ने भारतीय खिलाड़ियों, अफसरों, प्रशंसकों की सुरक्षा समेत आगे की घटनाओं और अपनी चिंताओं व प्रतिबद्धताओं के बारे में ICC को बताया है. BCCI ने अपने खत में साथ ही क्रिकेट जगत से उस देश के साथ संबंध तोड़ने की अपील की है, जहां आतंक को बढ़ावा मिलता हो.

ये भी पढ़ें : आतंक के सफाये के लिए हर मदद को तैयार इजराइल

प्रेस कॉन्फ्रेंस में पुलवामा के सवाल पर विराट ने कहा, ‘आतंकी हमले की घटना दुखद थी। हमले में मारे गए शहीदों के परिवारों के प्रति मेरी और टीम की तरफ से संवेदनाएं हैं. इस (पाकिस्तान के साथ खेलने) संबंध में देश, सरकार और बोर्ड जो भी फैसला लेंगे, हमें मंजूर होगा.