मोदी को सुलटाने चले थे सिद्धू चुनाव आयोग ने उन्हें सुलटा दिया

Sidhu1

लोकसभा चुनावी की गर्मी में नेताओं की जुबान भी आग उगल रही है. इसी के चलते उत्तर बिहार के कटिहार जिले में कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ केस दर्ज हो गया है. चुनाव आयोग द्वारा आचार संहिता के उल्लंघन को लेकर सिद्धू पर यह केस दर्ज हुआ है.

आपको बता दें कि सिद्धू, कटिहार से कांग्रेस के उम्मीदवार तारिक अनवर को सपोर्ट करने कटिहार पहुंचे थे. मगर सिद्धू कहीं जाएं और बवाल न हो ऐसा तो शायद ही मुमकिन हो. रैली में उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया था कि बवाल हो गया. सिद्धू ने मुस्लिम समुदाय से अपील कि थी की वह एकजुट होकर कांग्रेस को वोट दें.

आईए आपको बताते हैं कटिहार की चुनावी रैली में सिद्धू ने क्या कहा था-

सिद्धू ने कहा कि यहां 64 फीसदी आपकी यानि मुस्लिम आबादी है. यहां पर अल्पसंख्यक मेजोरिटी में है. यदि आप इकट्ठे हुए और एकजुट होकर वोट डाला तो सब उलट जाएंगे, मोदी सुलट जाएगा. इस बार के चुनाव में ऐसा छक्का मारो कि मोदी बाउंड्री के पार चला जाए. ठोको ताली.

गौरतलब है कि बिहार के मुख्य निर्वाचन अधिकारी एचआर श्रीनिवास ने पीटीआई से बात करते हुए बताया है कि पब्लिक रिप्रेजेंटेटिव लॉ की धारा 123 (3) और IPC की सेक्शन के तहत सिद्धू के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. 16 अप्रैल को कटिहार के बारसोई थाना में एफआईआर दर्ज की गई है.

कटिहार में 18 अप्रैल को वोटिंग होनी है.

ये भी पढ़ें : राहुल गांधी से नाराज हुए सुशील मोदी, दर्ज कराया मानहानि का केस