OMG! चंद्रयान 2 सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा इस पॉप सिंगर का मूनवॉक डांस

 

चांद पर भेजे गए प्रज्ञान पर पूरे हिंदुस्तान की नजरे थीं. चंद्रयान 2 के चलते चांद से जुड़ी कई चीज़ें भी सोशल मीडिया पर पॉपुलर हो रही हैं. इसी तर्ज पर सोशल मीडिया पर माइकल जैक्सन भी चर्चा में आ गए थे. दुनिया के सबसे विख्यात पॉप स्टार में शुमार माइकल जैक्सन ने लाइव मूनवॉक स्टेप्स ने साल 1983 में लाइव स्टेज पर मूनवॉक स्टेप के साथ ही दर्शकों में खलबली मचा दी थी.

हालांकि, इससे पहले भी अफ्रीकन अमेरिकन डांस ग्रुप्स इस स्टेप को पॉपिंग डांस फॉर्म्स के अंदर करते रहे हैं लेकिन हजारों लाखों की संख्या में फैंस के बीच लाइव मून वॉक कर जैक्सन ने लोगों को अपना दीवाना बना दिया था. ये डांस स्टेप माइकल के लिए कितना मायने रखता था, इसका अंदाज़ा इसी से लगाया जा सकता है कि उनकी ऑटोबायोग्राफी का नाम ही मूनवॉक है और उन्होंने साल 1988 में मूनवॉकर नाम की फिल्म में भी काम किया था.

गौरतलब है कि माइकल की तरह ही कनाडा की यंग पॉपस्टार एलेसिया कारासिएलो ने अपनी एक म्यूजिक वीडियो में मूनवॉक स्टेप को परफॉर्म किया था. एलेसिया का ये स्टेप और उनका ये सॉन्ग काफी पॉपुलर हुआ था. एलेसिया के अलावा साल 2001 में हॉकी खिलाड़ी एलेक्स कोवालोव भी गोल दागने के बाद मूनवॉक स्टेप परफॉर्म कर चुके हैं.

एलेसिया कारासिएलो कनाडा की रहने वाली हैं. उनके पिता का जन्म भी कनाडा में हुआ था और उनकी मां इटली की हैं. एलेसिया इटालियन भाषा में भी पारंगत हैं. उन्हें बचपन से ही थियेटर और पोएट्री का शौक रहा है. उन्होंने 10 साल की उम्र में गिटार बजाना सीखा था और 13 साल की उम्र में उनका यूट्यूब चैनल था जहां वे कई सॉन्ग्स के कवर परफॉर्म किया करती थीं.