शहीदों को श्रद्धांजलि देने शामली पहुंचे राहुल-प्रियंका

पुलवामा हमले में शहीद सभी जवानो को अंतिम विदाई दी जा चुकी है. लेकिन लोगों का शहीदों के परिवार को सांत्वना देना अभी रुका नहीं है. इसी बीच खबर आ रही है कि आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी  पुलवामा हमले में शहीद CRPF जवान अमित कुमार कोरी और प्रदीप कुमार प्रजापति के घर श्रद्धांजलि देने उत्तर प्रदेश के शामली पहुंचे.

priyanka gandhi with shaheeds family

आपको बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी शहीदों की याद में आयोजित शोकसभा में शामिल होने के लिए शामली पहुंचे. ये सभा कांग्रेस नेताओं दवारा आयोजित की गयी थी. शोकसभा में  प्रियंका गांधी ने कहा कि हमने खुद भी ऐसा ही कुछ देखा है, इसलिए हम पूरी तरह से समझ सकते हैं कि आप पर क्या गुजर रही है. उन्होंने कहा कि अब हम यह नहीं चाहते कि आप खुद को अकेला समझें, हम आपकी देखभाल करेंगे, पूरा देश आपके साथ है, हम आपके साथ हैं. जिन्होंने देश के लिए अपना बलिदान दे दिया उनके प्रति हम अपनी श्रद्धांजलि और आदर समर्पित करते हैं.

ये भी पढ़ें : वैलेंटाइंस डे पर प्यार का पाठ पढ़ाने लगे राहुल गांधी, कहा-‘2019 में नफरत से नहीं प्यार से BJP को हराएंगे’

priyanka gandhi

गौरतलब है की इस शोकसभा में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शहीदों के परिवारों को सम्बोधित करते हुए कहा था कि हम आपके साथ हैं और आपका हाथ पकड़कर साथ बैठना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि CRPF के जितने भी जवान शहीद हुए हैं हम उन सभी के परिवारों के साथ खड़े हैं. राहुल ने कहा कि दुनिया में कोई भी शक्ति नहीं है जो इस देश को बांट पाए, डरा पाए, पीछे हटा पाए. यह वीरों का देश हैं और शहीदों ने इसका उदाहरण दिया है. आगे राहुल ने कहा कि हम पूरे देश की ओर से आपको, आपके परिवार को, आपके वीर बेटे को धन्यवाद करते हैं.

rahul gandhi

आपको बता दें शोकसभा में शहीद अमित कुमार का परिवार भी शामिल था. शहीद अमित कुमार 92वीं बटालियन में कांस्टेबल पद पर कार्यरत थे. पांच भाइयों में सबसे छोटे अमित दो साल पहले ही सीआरपीफ़ भर्ती हुए थे. अमित केवल 21 साल के उम्र में शहीद हो गए. उनकी अभी तक शादी भी नहीं हुई थी.

इस शोकसभा में यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर और पश्चिमी यूपी के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया भी शामिल हुए.