विश्व कप की गर्मी में आग लगाने को तैयार हैं ये 5 हसीनाएं, इनके बारे में जानें सबकुछ

Peya

क्रिकेट का असल इम्तिहान शुरू होने वाला है यानि की आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप. विश्वकप का आगाज 30 मई से होना है. इंग्लैंड में होने वाले इस टूर्नामेंट में कई बड़े खिलाड़ी अपना जलवा दिखाएंगे लेकिन इसके साथ-साथ 5 हसीनाएं भी इस वर्ल्ड कप में छा जाने को तैयार हैं. आइए आपको बताते हैं कि कौन-कौन सी खूबसूरत एंकर्स हैं जो क्रिकेट के इस महाकुंभ में अपना जलवा दिखाने वाली हैं.

Pathak

1. रिद्धिमा पाठक इंग्लैंड में आईसीसी की ओर से क्रिकेट वर्ल्ड कप कवर कर रही हैं. रिद्धिमा भारत की इकलौती फीमेल एंकर हैं जो क्रिकेट से पहले बास्केटबॉल की एंकर भी रह चुकी हैं. आपको बता दें रिद्धिमा एक इंजीनियर हैं लेकिन उन्होंने स्पोर्ट्स प्रेजेंटर को अपना पेशा चुना.

रिद्धिमा की आवाज बेहद ही दमदार है वो एक प्रोफेशनल वॉइस ओवर आर्टिस्ट भी रह चुकी हैं. इस बार रिद्धिमा आईसीसी के लिए वर्ल्ड कप में रिपोर्टिंग कर रही हैं वो सीधे मैदान में जाकर फैंस और टीम के खिलाड़ियों से बातचीत कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का भी इंटरव्यू लिया था.

Peya

2. पेया जन्नतुल बांग्लादेश की ब्यूटी क्वीन रह चुकी हैं, वो बांग्लादेश की टी20 लीग्स में एंकरिंग करती हैं. यही नहीं उन्होंने बांग्लादेश के कई क्रिकेट स्टार्स के साथ ऐड फिल्म्स भी की हैं.

जन्नतुल आने वाले वर्ल्ड कप में बांग्लादेश टीवी और गाजी टीवी के लिए मैच कवर करेंगी.

Abbas

3. पाकिस्तान की जैनेब अब्बास भी आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 को कवर करेंगी. जैनेब पाकिस्तान की मशहूर स्पोर्ट्स प्रेजेंटर हैं.

Live

4. मयंती लैंगर क्रिकेट वर्ल्ड की सबसे बड़ी महिला एंकर्स में से एक हैं. मयंती लैंगर स्टार स्पोर्ट्स के लिए इंग्लैंड में वर्ल्ड कप कवर करेंगी. भारत में मयंती लैंगर की काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है.

Sanjana

5. स्टार नेटवर्क के लिए संजना गणेशन भी वर्ल्ड कप में रिपोर्टिंग करती दिखेंगी. संजना गोल्ड मेडलिस्ट इंजीनियर रह चुकी हैं. इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग में हाथ आजमाया और वो साल 2014 में मिस इंडिया की फाइनलिस्ट भी रह चुकी हैं.

ये भी पढ़ें : भारत का इकलौता राजनेता जिन्हें 11 बार नोबेल शांति पुरस्कार के लिए किया गया नामित लेकिन..