क्रिकेट की पिच पर तो हिट मगर प्यार में फिसड्डी साबित हुए ये महारथी

पहली मोहब्बत के लिए दिल जिसे चुनता है. वो अपना हो न हो…दिल पर राज हमेशा उसी का रहता है.

जी हां…वो बहुत नसीब वाले होते है जिन्हें अपना प्यार नसीब होता है, लेकिन इस मामले में ये भारतीय क्रिकेटर बदनसीब ही रहे.पहला

ऐसे ही कुछ भारतीय क्रिकटर्स के बारे में आपको आज हम बताने जा रहे हैं जिन्हें उनका प्यार हासिल न हो सका .

सबसे पहले बात करते है भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की. इनका अफेयर बॉलीवुड एक्ट्रेस नगमा के साथ चला था लेकिन 2 साल बाद इनका ब्रेकअप हो गया था वैसे बता दे नगमा अभी तक कुंवारी हैं.

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और पहला वर्ल्डकप दिलवाने वाले कपिल देव और सारिका के चर्चे भी खूब हुए थे लेकिन घरवालों को इनका रिश्ता पसंद नहीं आया और दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए.

रवि शास्त्री जो इस समय भारतीय टीम के कोच है इनका अफेयर अमृता सिंह के साथ चला था बता दे दोनों ने सगाई कर ली थी. अक्सर अमृता रवि को चीयर करने क्रिकेट मैदान में जरूर दिखती है.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 2017 में शादी की है लेकिन विराट कोहली का पहला प्यार अनुष्का नहीं इजाबेल लिटे थी दोनों 2 साल तक रिलेशन में रहे और फिर आपसी सहमति से अलग हो गए.

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी अपने करियर की शुरुआत में प्रियंका नाम की लड़की से प्यार करते थे इन दोनों की मुलाकात एक प्लेन में हुई थी लेकिन प्रियंका की मौत एक सड़क हादसे में हो जाती है और इनका पहला प्यार अधूरा रह जाता है.

ये भी पढ़ें : दुनियाभर में डाउन हुआ फेसबुक, यूज़र्स की शिकायत पर बोली कंपनी – ये हैकर हमला नहीं