पत्नी के सोने के बाद हर रात पति करता रहा ऐसा घिनौना काम, बर्बाद हो गई जिंदगी

एक आश्चर्यजनक मामला सामने आया है जिसे जानकर आप भी आश्चर्यचकित हो जाएंगे। संयुक्त अरब अमीरात में, एक आदमी अपनी पत्नी का हर रात सोने का इंतजार करता और जैसे ही वह सो जाती, वह एक घिनौना काम करता। इस अपराध को करते हुए, उसे कोई शर्मिंदगी नहीं होती।

जब मामले से पर्दा उठा तो पता चला कि वह पिछले कई दिनों से ऐसा कर रहा था। संयुक्त अरब अमीरात के फौजैरा शहर का यह मामला बहुत ही आश्चर्यचकित था। असल में, ऐसा हुआ कि यह आदमी हर रात अपनी पत्नी के मोबाइल में हस्तक्षेप करता था। वह अपनी पत्नी की मोबाइल से हर रात दोस्त की तस्वीरें चुरा रहा था। जब यह जानकारी पत्नी के दोस्त को हुई तो उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। एक महीने की जेल की सजा के साथ साथ एक हज़ार दिरहम लगाया गया है।

इतना ही नहीं अब उसकी पत्नी ने खुद को अपने पति से अलग करने का फैसला किया है और तलाक के लिए अदालत में याचिका दायर की है। आदमी ने अपनी पत्नी की दोस्त की निजी तस्वीरें मोबाइल से चुरा ली। जब पुलिस ने उस व्यक्ति को हिरासत में ले लिया और इस संबंध में पूछताछ शुरू कर दी, तो उसने सभी सच्चाई स्वीकार कर ली। उसने पुलिस को बताया कि जब उसकी पत्नी रात में सो रही थी, तो उसने अपनी पत्नी के दोस्त की तस्वीरों को अपने फोन में ट्रांसफर कर दिया।

इसके बाद, जब पुलिस ने अपने मोबाइल की जांच की, तो सनसनीखेज चीज सामने आई। फोन में एक या दो नहीं बल्कि कई निजी तस्वीरें निकली। साथ ही, आदमी की पत्नी ने अदालत में पति से तलाक की भी मांग की है। हालांकि, महिला के परिवार ने उसे तलाक लेने का फैसला बदलने के लिए कहा है, लेकिन वह सहमत नहीं है।