यहां चेन्नई हारी और वहां पैर पटक-पटक कर रोने लगा ये बच्चा…हालात देख रोना आ जाए

kik

बीती रात चेन्नई को मुंबई के हाथों हार का सामना करना पड़ा. हैदराबाद में खेले गए इस मुकाबले का रोमांच आखिरी गेंद तक बना रहा. चेन्नई की फाइनल में इस हार से उसके फैन्स को बुरा झटका लगा है.

रविवार रात से लेकर अब तक पूरा सोशल मीडिया चेन्नई और मुंबई के उस मैच की फोटोज और वीडियोज से भरा पड़ा है. इसी बीच इंटरनेट पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में एक बच्चा चेन्नई के हारने के बाद पैर पटक-पटक कर रो रहा है. फिल्हाल वीडियो कहां का है, बच्चे का नाम क्या है इस तरह की कोई जानकारी अबतक सामने नहीं आ पाई है. चेन्नई के हारते ही जिस कदर यह बच्चा चीखते हुए अपनी हताशा बयां कर रहा है, वह वाकई दुखद है.

वहीं दूसरी वीडियो में ये बच्चा सुबक-सुबक कर रोते हुए तमिल में कह रहा है कि उसे गलत आउट करार दिया गया. हो सकता है यहां धोनी के रनआउट पर बात हो रही हो, जिसके बाद एक महिला बच्चे को चुप कराते हुए समझाने की कोशिश करती है.

दरअसल, मैच के 13वें ओवर में हार्दिक पांड्या की बॉल पर ओवरथ्रो का फायदा उठाते हुए धोनी दूसरा रन चुराना चाहते थे, लेकिन इशान किशन ने सटीक थ्रो से धोनी को संकट में ला दिया. मुंबई ने रनआउट की जोरदार अपील की. मैदानी अंपायर ने तीसरे अंपायर को फैसला रेफर कर दिया.

जिसके बाद टीवी अंपायर ने अनगिनत कैमरा एंग्लस से रीप्ले देखा. मगर किसी भी कोण से स्थिति स्पष्ट नहीं हो पा रही थी. कई रीप्ले देखने के बाद तीसरे अंपायर ने धोनी को रनआउट करार दे दिया. तीसरे अंपायर नाइजल लॉन्ग के इस फैसले के चलते धोनी 8 गेंदों में 2 रन बनाने के बाद चलते बने.

ये भी पढ़ें : पीएम मोदी ने कहा – बीजेपी में एक ही महिला मुझे डांट लगा सकती हैं