दिल्ली: पॉश इलाके में चल रहा था अवैध कसीनो, पुलिस ने छापा मारकर आधा दर्जन युवकों को किया गिरफ्तार

साउथ दिल्ली के पॉश इलाके मालवीय नगर में अवैध तरीके से कसीनों का कारोबार चल रहा था, जिसमें रोजाना लाखों की गैम्बलिंग हो रही थी. मुखबिरों की सूचना पर साउथ दिल्ली पुलिस ने रेड कर 6 लोगों को गिरफ्तार किया है, साथ 1 लाख 74 हजार कैश और 8 लाख के प्लास्टिक कॉइन्स बरामद किए हैं. साउथ दिल्ली के डीसीपी अतुल ठाकुर के मुताबिक यह कसीनों मालवीय नगर के एक फ्लैट में चल रहा था, जब छापा मारा गया था कसीनों बोर्ड पर प्लास्टिक के चिप्स वाली कॉइन्स जिसे पोकर कॉइन्स भी कहते हैं उसके जरिये 6 लोग गैम्बलिंग कर रहे थे.

दिल्ली पुलिस ने बताया कि इस छापेमारी में लगभग 10 पैकेट पोकर कॉइन्स, कसीनों टेबल और ताश के पत्ते सीज किये गए.गिरफ्तार सभी लोग दिल्ली के अलग-अलग इलाकों के रहने वाले हैं. आयुष्मान जैन नाम का गिरफ्तार हुआ शख्स, फ्लैट किराए पर लेकर कसीनों का धंधा चला रहा था.

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले भी साउथ दिल्ली के पॉश इलाके के एक 5 स्टार होटल में कसीनों गैग को पकड़ा गया था, जिसके बाद कुछ पुलिस वालों पर भी एक्शन हुआ था. सूत्रों का कहना है कि इस तरह के अवैध कसीनों के धंधे ज्यादातर इलाके के पुलिसकर्मियों की मिलीभगत से ही चलते हैं.