दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 83 किलो हेरोइन के साथ 10 लोग गिरफ्तार

शुक्रवार की सुबह दिल्ली पुलिस के लिए बड़ी सफलता लेकर आई। दक्षिण और उत्तरी दिल्ली की स्पेशल पुलिस ने 332 करोड़ की हेरोइन के साथ 10 लोगों को गिरफ्तार किया।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जब्त किए गए 83 किलों हेरोइन की कीमत अतंरराष्ट्रीय बाजार में 332 करोड़ रुपए है। इतनी बड़ी मात्रा में हेरोइन जब्त करना पुलिस के लिए बड़ी सफलता है।

बता दें कि दिल्ली पुलिस को मिली सूचना के अनुसार हेरोइन की एक बड़ी खेप छुपाई गई है। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस यह जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही है कि आखिर दिल्ली में इतनी बड़ी खेप कैसे पहुंची।

इससे पहले इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ के जवानों ने एक यात्री के बैग से इत्र और अगरबत्ती बनाने में उपयोग की जाने वाली लकड़ी बरामद की। बरामद 45 किलो लकड़ी की कीमत सवा दो करोड़ रुपये आंकी गई है, जिसे यात्री बहरीन ले जाने की कोशिश कर रहा था।

सीआईएसएफ के अधिकारी का कहना है कि, 13 मार्च की देर रात तीन बजे सीआईएसएफ की इंटेलिजेंस टीम एयरपोर्ट पर पहुंचे यात्रियों की जांच कर रही थी। जहां एक यात्री के बैग की जांच के दौरान एक्सरे मशीन पर कुछ संदिग्ध चीज दिखी।

ये भी पढ़ें- जमानत याचिका लेकर सुप्रीम कोर्ट पहुंचे लालू यादव, कोर्ट ने CBI को जारी किया नोटिस