8 साल बाद टूट रही है टीवी की ये सुपरहिट जोड़ी, राकेश और रिद्धी ले रहे हैं तलाक

मर्यादा: लेकिन कब’’ तक नाम के टीवी शो से हिट हुए राकेश बापत और रिद्धी डोगरा की शादी साल 2011 में हुई थी। जब इनकी शादी हुई थी तो इनके चाहने वाले काफी खुश हुए थे। लेकिन अब इनके चाहने वालों के लिए बुरी खबर आई है। रिद्धी और राकेश तलाक ले रहे हैं। दोनों ने खुद इस बात की घोषणा की है।

rakesh-riddhi

इस जोड़ी के करीबी सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, ‘राकेश और रिद्धी ने अपनी शादी को बचाने की बहुत कोशिश की है। लेकिन अब उन्हें ये अहसास हुआ है कि उनके बीच जो मतभेद हैं, वो दूर नहीं हो सकते हैं। दोनों के बीच दिक्कतें इतनी बढ़ गई हैं कि अब सुलह की कोई गुंजाइश नहीं बची है। आपको बता दें कि दोनों काफी वक्त से अलग रह रहे हैं।

rakesh-riddhi-romantic

बॉम्बे टाइम्स से इस बारे में बात करते हुए रिद्धी डोगरा ने कहा कि वो और राकेश अच्छे दोस्त बने रहना चाहते हैं। साथ ही रिद्धी ने बताया कि उनके और राकेश के बीच कंपैटिबिलीट की परेशानी है और वो दोनों इस मुद्दे को नाटकीय और दर्दनाक नहीं बनाना चाहते हैं।

rakesh-riddhi in red dress

ये भी पढ़ें : भाईजान की नई फिल्म का पोस्टर वायरल, फैंस बोले- बड़े दिनों बाद कोई ढंग की फिल्म आ रही है

वहीं राकेश बापत ने रिद्धी डोगरा से अपने आठ साल के रिश्ते के टूटने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि रिद्धी बहुत प्यारी इंसान है। कई दफा एक जोड़े के बीत एक दूसरे की रूचि और एक दूसरे को समझने में दिक्कतें आती हैं। साथ ही राकेश ने ये भी कहा कि वो और रिद्धी हमेशा अच्छे दोस्त बने रहेंगे और दोनों ने मिलकर ये फैसला लिया है।

rakesh in blue shirt