तंबाकू एड पर ट्रोल होने पर अजय ने दिया जवाब

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म दे दे प्यार दें को ले कर चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्म में अजय देवगन अपने से आधी उम्र की लड़की के साथ इश्क़ लड़ाते दिखेंगे. इस फिल्म के प्रमोशन के लिए अजय देवगन काफी बिजी नज़र आ रहे हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अजय ने बताया कि वो तंबाकू प्रोडेक्ट का प्रचार नहीं करते हैं. वो तंबाकू का नहीं इलायची का विज्ञापन है. दरअसल, अजय देवगन को एक कैंसर पीड़ित ने तंबाकू का विज्ञापन ना करने की गुहार लगाई थी. इसके बाद अजय ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

इसपर अजय ने कहा- मैं अपना कॉन्ट्रैक्ट मेंटेन करता हूं. मै तंबाकू को प्रमोट नहीं कर रहा. मैंने जो भी एड किये हैं वो इलाइची के हैं, और मैंने कॉन्ट्रैक्ट में लिखा है कि मैं तंबाकू को प्रमोट नहीं करूंगा. और अगर वही कंपनी कुछ और भी बेच रही है तो मुझे नहीं पता क्या करना चाहिए. इससे ज़्यादा मई बस ये कर सकता हूं की अपनी फिल्मों में बेवजह धूम्रपान ना करू.

बता दें कि राजस्थान के कैंसर पीड़ित नानाकर्म ने पब्लिकली अजय से समाज के हित में तंबाकू का विज्ञापन ना करने की अपील की थी. मरीज के परिवार ने कहा था कि नानाकर्म अजय के फैन हैं और वो जिसका भी विज्ञापन करते हैं उस हर सामान का नानाकर्म इस्तेमाल करते हैं. लेकिन अब उन्हें एहसास हो गया है कि तंबाकू के प्रतिकूल प्रभाव भी होते हैं.

वर्क फ्रंट की बात करे तो अजय काफी टाइम बाद एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में काम करते नज़र आएंगे। दे दे प्यार दे में अजय देवगन के साथ तब्बू के अलावा रकुल प्रीत भी अहम रोल में हैं. इस फिल्म में तब्बू अजय देवगन की एक्स वाइफ के रोल में नज़र आएँगी वही रकुल प्रीत अजय के साथ रोमांस करते दिखेंगी. अजय की ये फिल्म 17 मई को रिलीज़ होने वाली है.