फारूक अब्दुल्ला कहते हैं कि चीन की मदद से अनुच्छेद 370 वापस लाया जाएगा: संबित पात्रा

”वर्तमान सांसद और पूर्व मुख्यमंत्री फ़ारूक अब्दुल्ला (Farooq Abdullah) एक इंटरव्यू में कहते हैं कि अनुच्छेद 370 (Article 370) जिसे संवैधानिक तरीके से भारत के संसदीय पटल पर हटाया गया था, चीन (China) की सहायता से अनुच्छेद 370 को दोबारा वापस लाया जाएगा. यह न केवल चिंतनीय है बल्कि दुखद है.” बीजेपी नेता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने यह बात कही है. पात्रा ने कहा है कि ”केवल फारूक अब्दुल्ला ऐसा कहते हैं ऐसा नहीं है, अगर आप इतिहास में जाएंगे और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) जी के हाल फिलहाल के बयानों को सुनेंगे तो आप पाएंगे कि ये एक ही सिक्के के दो पहलू हैं.”

संबित पात्रा ने कहा है कि ”फारूक अब्दुल्ला जी का मानना है कि आज अगर चीन आक्रामक हुआ है तो इसका एक ही कारण है कि अनुच्छेद 370 को हिन्दुस्तान ने हटाया. फ़ारूक अब्दुल्ला एक देशद्रोही कमेंट करते हुए कहते हैं कि भविष्य में अगर हमें मौका मिलेगा तो हम चीन के साथ मिलकर अनुच्छेद 370 वापस लाएंगे.”

उन्होंने कहा है कि ”राहुल और प्रियंकाजी यूपी तो गए, लेकिन राजस्थान में बलात्कार के मामले हुए, पुजारी को जला दिया गया, जहां सरकार हैं, वहां भाई बहन नहीं जाते हैं. यह दिखाता है कि कांग्रेस राजनीति के लिए काम कर रही है. ये वही राहुल गांधी हैं जिन्होंने एक हफ्ते पहले कहा था कि प्रधानमंत्री कायर है, प्रधानमंत्री छुपा हुआ है, डरा हुआ है. दूसरे देशों की तारीफ और अपने देश, प्रधानमंत्री और आर्मी के लिए इस प्रकार के वचन कहां तक सही है, ये आप सब समझते हैं.”