आदित्य की शादी पर पिता उदित नारायण ने दिया रिएक्शन, बोले-‘आगे कुछ हुआ तो मां-बाप को दोष मत देना

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि वो जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) से शादी करने वाले हैं. इसके अलावा वो अपने सेविंग को लेकर भी मीडिया में छाए रहे. अब आदित्य नारायण (Aditya Narayan) के पिता उदित नारायण (Udit Narayan) ने उनकी शादी को लेकर बयान दिया है. उनका कहना है कि हम कई सालों से श्वेता अग्रवाल को जानते थे लेकिन सिर्फ आदित्य की फ्रेंड के तौर पर. म भी चाहते थे कि आदित्य जल्द से जल्द सेटल हो जाए.

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) के पिता उदित नारायण (Udit Narayan) ने ये बातें दैनिक भास्कर के साथ इंटरव्यू में कही हैं. उन्होंने इस दौरान कहा: “मुझे नहीं पता था कि आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवालएक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. एक दिन आदित्यमेरे पास आया और कहा कि वह श्वेता से शादी करना चाहता है. इस पर मैंने उसे सिर्फ इतना ही कहा कि अगर आगे चलकर कुछ भी होता है तो मां-बाप को दोष मत देना.”

उदित नारायण (Udit Narayan) ने ये भी कहा कि अब तक हमने आदित्य नारायण (Aditya Narayan) के लिए बहुत कुछ किया. यदि वो कहते तो अच्छी लड़की भी ढूंढ़कर लाते. लेकिन अब वे बड़े हो गए हैं. उसकी खुशी में हमारी खुशी है. बस फिर क्या लड़का-लड़की राजी तो क्या करेगा काजी. हम चाहते थे कि उसकी शादी धूम-धाम से हो. लेकिन, कोरोना के चलते ऐसा नहीं हो सकेगा. अगर सब ठीक रहा तो 1 दिसबंर को कम लोगों के बीच मुंबई में ही आदित्य की शादी होगी. बता दें कि आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने हाल ही में ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में आदित्य ने बताया था कि वह इसी साल के आखिरी तक शादी करने वाले हैं. सिर्फ इतना ही नहीं आदित्य ने अपनी रिलेशनशिप को लेकर भी खुलकर बात की थी. उन्होंने बताया था कि वह एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल के साथ 10 साल से रिलेशनशिप में है और अब इतने साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी का फैसला किया है. आदित्य ने बताया था कि उनकी और श्वेता की मुलाकात 2010 में फिल्म ‘शापित’ के सेट पर हुई थी.