पूरा सपोर्ट होने के बाद भी फ्लॉप हो गए ये 5 सितारे, नंबर 1 है सबसे बड़ा फ्लॉप एक्टर

5. अरमान कोहली – एक समय के टॉप फिल्म मेकर रह चुके राजकुमार कोहली के बेटे अरमान कोहली को उनके पिता का पूरा सपोर्ट मिला. अरमान कोहली की अधिकतर फिल्में उनके पिता ने प्रोड्यूस की थी मगर वे इस बॉलीवुड के सबसे बड़े फ्लॉप एक्टर साबित हुए क्यूंकि इनकी एक भी सोलो फिल्म हिट नहीं हुई थी.

4. सोहेल खान – सलीम खान जैसे बड़े राइटर के बेटे और सलमान जैसे बड़े सुपरस्टार एक्टर के भाई होने के बाद भी सोहेल खान बॉलीवुड में कुछ खास नहीं कर पाए है. इनका एक्टिंग करियर बुरी तरह फ्लॉप हो गया है.

3. अभिषेक बच्चन – बॉलीवुड सिनेमा के सबसे बड़े सुपरस्टार एक्टर अमिताभ बच्चन जिन्हे बॉलीवुड का शहंशाह भी कहा जाता है उनके सपोर्ट के बाद भी अभिषेक बच्चन का फिल्मी करियर फ्लॉप हो गया है. अब वे फिल्मों में एक सपोर्टिंग एक्टर के तौर पर काम करते है.

2. ईशा देओल – धर्मेंद्र और हेमा मालिनी जैसे सुपरस्टार की बेटी ईशा देओल को उनके माता-पिता के स्टारडम का बहुत सपोर्ट मिला लेकिन वे अपने फिल्मी करियर को बनाने में बुरी तरह से असफल रही है. ईशा देओल पिछले कई सालों से फिल्मों में नहीं दिखी है.

1. महाक्षय चक्रवर्ती – एक साल में करीब 19 फिल्में करने का महा रिकॉर्ड बनाने वाले अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बड़े बेटे महाक्षय चक्रवर्ती भी बॉलीवुड के फ्लॉप एक्टर्स मे से एक है. एक्शन हीरो के रूप में करियर शुरू करने वाले महाक्षय चक्रवर्ती अपने पिता की तरह नाम नहीं कमा पाए है.