चुनाव प्रचार के लिए बोर्ड पर लिखा था, ‘कोरोना से नहीं डरेंगे, मतदान हम जरूर करेंगे’, तो IPS ने दिया ऐसा रिएक्शन

सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ मजेदार फोटोज वायरल हो जाती हैं, जिन्हें देखकर हम अपनी हंसी को रोक ही नहीं पाते, तो वहीं कुछ फोटोज ऐसी भी होती हैं, जिन्हें देखने के बाद हमें सीख भी मिलती है. नहीं, अब सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही फोटो वायरल हो रही है, जिसे देखकर आप भी सोच में पड़ जाएंगे. इस फोटो में कुछ ऐसा दिखाया गया है, जो देखकर आपको भी हैरानी होगी.

इंटरनेट पर वायरल हो रही ये फोटो आईपीएस ऑफिसर अरुण बोथरा (iIPS Officer Arun Bothra) ने शेयर की है. फोटो के साथ कैप्शन में उन्होंने अजीब सा रिएक्शन दिया है. फोटो में आप देख सकते हैं कि सड़क पर गाड़ी दिखाई दे रही है, जिस पर एक बोर्ड लगा हुआ है. इस बोर्ड पर लिखा है, “कोरोना से नहीं डरेंगे, मतदान हम जरूर करेंगे.”  बोर्ड पर ऐसा लिखा हुआ देखकर ही आईपीएस ने ऐसा रिएक्शन दिया है. फोटो में लिखी हुई बात को देखकर तो आपको भी हैरानी जरूर होगी. इस फोटो को अबतक 2 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. साथ ही लोग इस पर ढेरों तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

जहां एक तरफ पूरा देश कोरोना से जूझ रहा है, वहीं, दूसरी तरफ चुनाव भी अपने जोरों पर है. राजनीतिक पार्टियों में होड़ मची है. राज्यों में मतदान की प्रक्रिया जारी है. लेकिन, क्या आपको भी आज के मुश्किल समय में कोरोना से बचने की जगह मतदान करना ज्यादा जरूरी लगता है ? खैर ये आपकी अपनी सोच है कि आप के लिए क्या जरूरी है और क्या नहीं. लेकिन, जहां तक हो सके खुद और अपने पूरे परिवार को इस महामारी के खतरे से बचाने की कोशिश करें. क्योंकि ‘जान है तो जहान है.’