हरभजन सिंह ने शेयर किया हैरान करने वाला Video, छोटे से बच्चे ने फुटबॉल में दिखाया अनोखा अंदाज

सोशल मीडिया पर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें छोटा लड़का कमाल का किक अप मारते हुए नजर आ रहा है. वीडियो शेयर कर हरभजन सिंह ने लिखा, ‘अविश्वसनीय कौशल इस उम्र में, आने वाले सालों में एक और महान युग का आगमन होगा.’ क्या कहते हो. वीडियो में जिस तरह से इस छोटे से बच्चे ने फुटबॉल के साथ कौशल दिखाया है यकीनन हैरान करने वाला है. भज्जी के वीडियो शेयर करने के बाद सोशल मीडिया पर बच्चे का फुटबॉल के साथ यह अंदाज काफी वायरल हो रहा है. गौतलब है कि फुटबॉल में किक मारने का अपना महत्व होता है. ऐसे में यदि कोई खिलाड़ी किक मारने में अपनी नई क्षमता विकसित कर दें तो फिर वह खिलाडी़ फुटबॉल का दिग्गज खिलाड़ी बन जाता है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में बच्चे ने अपनी क्षमता से पूरी दुनिया को अपना दिवाना बना दिया है. भज्जी ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया और काफी कम समय में ही यह वायरल हो हो गया है. ये खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को हजारों लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं.

गौरतलब है कि इस समय भारत में कोई भी क्रिकेट टूर्नामेंट नहीं खेला जा रहा है. वहीं , दूसरी ओर इंग्लैंड में वेस्टइंडीज के साथ टेस्ट मैच खेला जा रहा है. 117 दिनों के बाद कोई इंटरनेशनल क्रिकेट टूर्नामेंट खेला जा रहा है. कोरोनाकाल में आईपीएल और टी-20 वर्ल्डकप के आयोजन पर भी संदेह है. वैसे खबरों की माने तो टी-20 वर्ल्डकप को स्थगित कर दिया जाएगा. ऐसे में आईपीएल को बीसीसीआई कराएगी. गौरतलब है कि कोरोनावायरस के कारण एशिया कप 2020 को रद्द कर दिया गया है.

बता दें कि हरभजन सिंह ने पिछले दिनों खुद के इंटरनेशनल करियर को लेकर बात की थी और कहा था कि वो जब आईपीएल में बड़े से बड़े बल्लेबाजों के सामने अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं तो भारतीय टीम के लिए टी-20 मैच तो जरूर खेल रहे हैं. भज्जी ने कहा था कि उनके अंदर अभी काफी क्रिकेट बाकी है और वो एक बार फिर भारत की टी-20 टीम में वापसी करना चाहते हैं. हरभजन ने भारत के लिए 28 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं और इस दौरान 25 विकेट चटकाने में सफलता पाई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बात करें आईपीएल (IPL) की तो हरभजन ने अबतक 150 विकेट ले चुके हैं. भज्जी इस समय आईपीएल में सीएसके (CSK) की टीम का हिस्सा हैं.