जवान और खूबसूरत होने के बाद भी अपनी बेटियों को हीरोइन नहीं बनाया इन 5 अभिनेत्रियों ने

आज हम उन 5 अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है. जिनकी बेटियां खूबसूरत और जवान होने के बावजूद उन्होंने अपनी बेटियों को फिल्मों में काम नहीं करने दिया।

1. हेमा मालिनी

आपको तो पता ही होगा कि हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बड़ी बेटी ईशा देओल फिल्मी दुनिया की जानी-मानी अभिनेत्री रह चुकी है। लेकिन आपको शायद पता नहीं होगा कि, हेमा मालिनी की दूसरी और छोटी बेटी आहना देओल को उन्होंने बचपन से लाइम टाइम की दुनिया से दूर ही रखा है।

2. आयशा श्रॉफ

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ की मॉम और जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्रीज में एक्ट्रेस के साथ साथ प्रोडूसर के तौर पर भी काम कर चुकी है. जिन्होंने अपनी बेटी कृष्णा को फिल्मों में काम करने की अनुमति नहीं दी है।

3. सोनी राजदान

बॉलीवुड एक्ट्रेस और महेश भट्ट की पत्नी सोनी राजदान की छोटी बेटी आलिया भट्ट फिल्मों की जानी-मानी अदाकारा बन चुकी है। लेकिन उनकी दूसरी बेटी शाहीन भट्ट कभी फिल्मों में नजर नहीं आएगी।

4. जया भादुरी

बॉलीवुड एक्ट्रेस और अमिताभ बच्चन की पत्नी जया भादुरी का बेटा अभिषेक बच्चन और उनकी बहू ऐश्वर्या राय फिल्मी दुनिया के जाने माने सितारे बन चुके हैं लेकिन अब तक उनकी बेटी श्वेता बच्चन ने फिल्मों में काम करना शुरू नहीं किया है।

5. नीना गुप्ता

मीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता आज पूरे 30 साल की होने के साथ-साथ काफी खूबसूरत और जवान दिखने लगी है।लेकिन उनकी बेटी फिल्मों में काम करना छोड़ आज अच्छी फैशन डिजाइनर बन चुकी है ।