19 साल के करियर में ‘हिंदी मीडियम 2’ से पहली बार करीना निभाएगी ये किरदार

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने इंडस्ट्री को कई बेहतरीन फ़िल्में दि हैं. करीना उन चुनिंदा एक्ट्रेस में से एक हैं जो दूसरों के नहीं बल्कि अपने शर्तों पर फिल्में करती हैं. हाल ही में खबर मिली हैं कि करीना 2017 में एजुकेशन पर बनी सटायर फिल्म हिंदी मीडियम 2 में नज़र आने वाली हैं. इस फिल्म में करीना के साथ एक्टर इरफान खान होंगे। फिल्म में करीना ऐसा किरदार प्ले करने जा रही हैं जो उन्होंने अपने 19 साल के करियर में कभी नहीं प्ले किया.

also read: बॉलीवुड में खास जगह बना चुके हैं ये बिहार से तालुक रखने वाले स्टार्स

ख़बरों की माने तो एक्ट्रेस करीना कपूर खान इस फिल्म से पहली बार एक पुलिस अफसर के किरदार में नज़र आएगी। करीना इस फिल्म में पुलिस अफसर का किरदार निभाने के लिए बेहद उत्साहित हैं. बता दें कि करीना पिछले कुछ समय से अपने रोल्स के साथ एक्सपेरिमेंट करती नजर आ रही हैं. साल 2018 में ‘वीरे दि वेडिंग’ में फेमिनिस्ट के रोल में दिखीं थीं.

also read: धोनी नहीं सैमसन को विश्वकप में नंबर 4 पर खिलाना चाहते हैं गंभीर, दे डाला इतना बड़ा बयान

ये फिल्म न केवल करीना की वजह से चर्चा में हैं बल्कि इस फिल्म से इरफान खान अपनी बिमारी के बाद कमबैक कर रहे हैं. आपको बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग अप्रैल में शुरू होने वाली हैं. इस फिल्म की कहानी इरफान खान की बेटी पर आधारित है जो पढ़ने के लिए इंग्लैंड जाती है. हिंदी मीडियम 2 फिल्म का निर्माण दिनेश विजान करेंगे।

इरफान खान न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर नामक बिमारी से हाल ही में उबरे। दर्शक करीना और इरफान खान की जोड़ी को देखने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है.

also read: साउथ के ये सितारे जो बचपन से ही हैं बेहद अमीर, बॉलीवुड भी इनके आगे भरता है पानी