हिन्दू शख्स ने सुपरस्टोर की गलती से खाया बीफ, अब कर रहा ये मांग

बीफ को लेकर भारत में आये दिन बवाल होता रहता है, लेकिन अब एक ऐसी खबर सामने जिसको जानकर आप हैरान-परेशान हो जाएंगे. बता दें कि एक हिन्दू शख्स ने न्यूजीलैंड के एक सुपरमार्केट से रोस्टेड लैंब खरीदा और खा भी लिया. लेकिन असल में रोस्टेड लैंब के पैकेट में बीफ था. उसने अब सुरमार्केट से शुद्धिकरण के लिए मोटा हर्जाना मांगा है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जवसिंदर पौल नाम के व्यक्ति के साथ यह घटना पिछले साल घटी. जिसके बाद जसविंदर ने सुपरमार्केट से भारत आने जाने के ट्रिप का खर्च मांगा है, उन्होंने कहा की शुद्धिकरण के लिए भारत जाना पड़ेगा.

न्यूजीलैंड के ब्लेनहीम शहर के काउंटडाउन स्टोर से जसविंदर ने मीट खरीदा था. जिसके बाद सुपरमार्केट के प्रवक्ता ने घटना पर दुख जताते हुए कहा कि उन्हें करीब 14 हजार का गिफ्ट वाउचर दिया गया, लेकिन उन्होंने लेने से मना कर दिया.

जसविंदर हर्जाने की रकम के लिए कोर्ट की शरण लेने का मन बना रहे हैं. साथ ही उन्होंने कहा है कि शुद्धिकरण के लिए भारत में 4 से 6 हफ्ते तक रहना पड़ सकता है. इसके लिए उन्हें अपनी छोटी सी दुकान भी बंद करनी पड़ेगी जिससे कारोबार को नुकसान पहुंचेगा.

जसविंदर करीब 20 साल पहले भारत से न्यूजीलैंड शिफ्ट हो गए थे. जसविंदर ने कहा कि बीफ खाने के बाद से उनके परिवार ने उनसे बात नहीं की है.

ये भी पढ़े – अगर स्ट्रेस में हैं तो इन क्यूट खरगोशों की तस्वीर देख लो आपका भी दिन बन जाएगा