Kapil के शो में रितेश ने खोला राज, बोले- लोगों ने ‘जेनेलिया का पति’ कहा तो Ego हर्ट हो गया, फिर मैंने…

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो हर हफ्ते खूब धमाल मचाता है. शो के सभी कलाकार वहां आए मेहमानों के साथ जमकर मस्ती करते हैं. जल्द ही बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा (Genelia D’Souza), कपिल शर्मा के शो में आने वाली हैं. इससे जुड़ा कपिल शर्मा का एक प्रोमो वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें रितेश बताते नजर आ रहे हैं बैंगलोर में मुझे लोगों ने जेनेलिया का पति कहकर पुकारा तो मेरा ईगो हर्ट हो गया था. द कपिल शर्मा का यह शो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.

‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के प्रोमो वीडियो में रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने कहा, “हम बेंगलोर में सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग खेल रहे थे. तो वहां पर दो लोग बातचीत कर रहे थे और उन्होंने मुझे कहा, ‘सर जेनेलिया हस्बेंड’. इस बात पर मेरा ईगो हर्ट हो गया और मैंने कहा कि यहां मैं जेनेलिया का पति हूं, लेकिन महाराष्ट्र में मैं रितेश भाई हूं.” रितेश देशमुख ने आगे कहा, “इस पर उन लोगों ने मुझे कहा कि आप रितेश भाई केवल एक राज्य में हो. लेकिन आप जेनेलिया का पति केरल, महाराष्ट्र, तमिलनाडू और आंध्रप्रदेश, चार राज्यों में हो.” रितेश देशमुख की इन बातों को सुनकर कपिल शर्मा जहां तालियां पीटकर हंसने लगते हैं तो वहीं अर्चना पूरन सिंह भी खूब ठहाके लगाती नजर आती हैं.

‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) का इससे ही जुड़ा एक और वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें कपिल शर्मा (Kapil Sharma), रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) से कहते हैं कि आपने जेनेलिया के साथ फेरे लिये थे या शपथ ग्रहण की थी. इसपर रितेश देशमुख भी उन्हें जबरदस्त जवाब देते हैं. वहीं, द कपिल शर्मा शो में रितेश और जेनेलिया के अलावा एक्ट्रेस नोरा फतेही और गुरु रंधावा भी नजर आएंगे. बता दें कि कपिल शर्मा का यह शो लोगों का खूब मनोरंजन करता है. इसके साथ ही शो हमेशा टीआरपी की रेस में भी आगे रहता है.