मेट्रो में किस करते प्रेमी जोड़े के वीडियो हुए लीक, हो गए वायरल

हैदराबाद के एक मेट्रो स्टेशन में एक प्रेमी जोड़ा किस कर रहा था। प्रेमी जोड़े की किस करते हुए कई वीडियो अब लीक होकर वायरल हो गए हैं। बीते चौबीस घंटों में कुल तीन वीडियो लीक हुए हैं। आपको बता दें कि इससे पहले भी कई अन्य शहरों के मेट्रो स्टेशन्स से प्रेमी जोड़ों के ऐसे ही वीडियो वायरल हो चुके हैं।

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, मेट्रो के कंट्रोल रूम से ये सभी वीडियो लीक किए गए हैं। इस मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं। खुद हैदराबाद मेट्रो रेल लिमिटेड के एक प्रवक्ता ने इन वीडियो के लीक होने की पुष्टि की है।

मेट्रो के प्रवक्ता के अनुसार, वीडियो लीक की जांच की जा रही है, और साथ ही मेट्रो लिफ्ट में इस तरह की हरकत भविष्य में ना हो, इसके लिए भी उचित कदम उठाए जा रहे हैं। आपको बता दें कि मेट्रो की लिफ्ट में सीसीटीवी मौजूद हैं।

जो वीडियो लीक हुए हैं, उनमें दिखाई दे रहा प्रेमी जोड़ा कैमरों से अनजान लग रहा है। किंतु जो तीसरा वीडियो लीक हुआ है उसमें दिखाई दे रहा है कि प्रेमी जोड़े को लिफ्ट में कैमरा होने की जानकारी है। आमतौर पर मेट्रो में मौजूद लिफ्ट बुजुर्गों और शारीरिक विकलांगों या बीमार व्यक्तियों के लिए होती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here