IPL 2020: आंद्रे रसेल आउट हुए तो खुशी से यूं थिरकने लगे विराट कोहली, वायरल हुआ Video

Bangalore vs Kolkata, IPL 2020 28th Match: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) की 33 गेंद में 73 रन की ताबड़तोड़ पारी के बाद स्पिनरों की शानदार गेंदबाजी से सोमवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) को 82 रन से मात दी. डिविलियर्स को उनके बेहतरीन पारी के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. डिविलियर्स और कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) 33 रन के साथ उनकी तीसरे विकेट के लिये 47 गेंद पर नाबाद 100 रन की साझेदारी से दो विकेट पर 194 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया. केकेआऱ की ओर से कोई भी बल्लेबाज जमकर नहीं खेल पाया. यहां तक कि आंद्रे रसेल (Andre Russell) एक बार फिर फ्लॉप हुए, जब टीम को उनसे एक विस्फोटक पारी की उम्मीद थी, लेकिन इस मैच में रसेल केवल 16 रन बनाकर आउट हुए. रसेल को इसुरु उदाना ने अपनी गेंद पर मोहम्मद सिराज के हाथों कैच कराकर पवेलियन भेजा.

जब रसेल आउट हुए तो कप्तान कोहली ने जिस तरह से इसका जश्न मनाया उसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. रसेल के आउट होते ही पहले तो कोहली काफी जोश में नजर आए फिर हाथ हिलाकर मजेदार अंदाज में डांस करते हुए दिखाई दिए. सोशल मीडिया पर कोहली (Kohli) के द्वारा मनाया गया यह जश्न खूब वायरल (Video Viral) हो रहा है.

रसेल इस पूरे सीजन में फ्लॉ़प रहे हैं, यही कारण है कि मुश्किल भरे मैच में केकेआर को हार मिल रही है. इस जीत के साथ ही बैंगलोर प्वाइंट्स टेबल (IPL 2020 Points Table) में तीसरे नंबर पर है तो वहीं केकेआर चौथे नंबर पर पहुंच गया है.

बता दें कि कोहली और एबी (Kohli and AB) ने मिलकर आईपीएल में एक खास रिकॉर्ड भी अपने नाम करने में सफल रहे. आईपीएल के इतिहास (IPL history) में एबी-कोहली पहली जोड़ी है जिन्होंने आपस में 10वीं बार 100 या उससे ज्यादा रनों की साझेदारी करने का रिकॉर्ड बनाया है. कोहली-एबी इसके अलावा पहली ऐसी जोड़ी हैं जिन्होंने आईपीएल के इतिहास में 3000 से ज्यादा रनों की पार्टनरशिप करने का रिकॉर्ड बनाया है.