IPL 2021: AB de Villiers ने 34 गेंद में ठोक दिए 76 रन, 3 मिनट के Video में देखें पूरी Highlights

IPL 2021 RCB Vs KKR: ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) और एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) की आक्रामक परियों के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से रॉयल चैलेंजर बेंगलोर (RCB) ने आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को 38 रन से हराकर लगातार तीसरी जीत दर्ज की. इस जीत के साथ आरसीबी की टीम तीन मैचों में छह अंक के साथ तालिका में पहले स्थान पर पहुंच गयी है. केकेआर की तीन मैचों में यह दूसरी हार है. हर बार की तरह इस बार भी एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) का बल्ला गरजा. उन्होंने आते ही केकेआर के गेंदबाजों की पिटाई करना शुरू कर दिया. उन्होंने बड़े-बड़े शॉट्स खेले. सोशल मीडिया (Social Media) पर उनकी पारी का वीडियो काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

आरसीबी 11 ओवर में 95 रन बनाकर दो विकेट खो चुका था. फिर एबी डिविलियर्स क्रीज पर आए. उन्होंने ग्लेन मैक्सवेल के साथ बल्लेबाजी करना शुरू किया. एक तरफ मैक्सवेल मार रहे थे तो दूसरी तरफ डिविलियर्स गेंदबाजों की पिटाई कर रहे थे. मैक्सवेल के आउट होने के बाद डिविलियर्स ने अक्रामक बल्लेबाजी करना शुरू किया और 34 गेंद पर 76 रन ठोक दिए.

इस जीत के साथ आरसीबी की टीम तीन मैचों में छह अंक के साथ तालिका में पहले स्थान पर पहुंच गयी है. केकेआर की तीन मैचों में यह दूसरी हार है. आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 204 रन का विशाल स्कोर खड़ा करने के बाद केकेआर को 20 ओवर में आठ विकेट पर 166 रन बनाने दिये.

 

टॉस जीत कर बल्लेबाजी के लिए उतरी आरसीबी के लिए चेपॉक की मुश्किल मानी जाने वाली पिच पर मैक्सवेल ने 49 गेंद की पारी में नौ चौके और तीन छक्के लगा कर 78 रन बनाये जबकि डिविलियर्स ने महज 34 गेंद में नौ चौके और तीन छक्को की मदद से नाबाद 76 रन बनाये.

मैक्सवेल के आउट होने के बाद डिविलियर्स की आक्रामक पारी से आरसीबी ने आखिरी तीन ओवरों में 56 रन बटोरे जिसमें काइल जैमीसन ने चार गेंद में नाबाद 11 रन का योगदान दिया.